लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजनीति में इस वक्त उथल-पुथल मचा हुआ है। समाजवादी कुनबे का बिखरना भी जारी है। मुलायम सिंह यादव के बाद अब उनकी छोटी बहू अपर्णा शिवपाल सिंह यादव के साथ एक मंच पर नजर आई हैं। इस दौरान उन्होंने शिवपाल सिंह और उनके सेक्यूलर मोर्चे की जमकर तारीफ की है।

अपर्णा यादव शनिवार को राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के 15वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची थीं। इस दौरान मंच पर शिवपाल सिंह यादव भी मौजूद थे। कार्यक्रम में बोलते हुए अपर्णा ने कहा कि यहां 24 राजनीतिक दलों की बैठक बुलाई थी, सब अगर एक साथ आ जाएं तो वो एक शक्ति बना जाएगी।

अपर्णा ने कहा, "इस शक्ति को इकठ्ठा करने और इस दल को बल में बदल दीजिए। मैं चाहती हूं कि सेक्यूलर मोर्चा मजबूत हो, मजबूती के साथ अपने लोकतंत्र को मजबूत करे।"

यह भी पढ़ें :

शिवपाल की घोषणा, UP की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगा समाजवादी सेक्युलर मोर्चा

अखिलेश को झटका, शिवपाल के सेक्युलर मोर्चा में शामिल हुए सपा के पूर्व राज्यसभा सांसद

गौरतलब है कि इससे पहले समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव अपने छोटे भाई शिवपाल के साथ मंच पर नजर आ चुके हैं और अपना आशीर्वाद भी उनके साथ होने की बात कही थी। मुलायम के बाद अपर्णा का शिवपाल के खेमे में जाना अखिलेश यादव के लिए चुनौतीपूर्ण है।

शिवपाल ने पहले ही कहा है कि ''मैंने मुलायम सिंह यादव को समाजवादी सेक्यूलर मोर्चा के उम्मीदवार के रूप में मैनपुरी से चुनाव लड़ने की पेशकश की है। अगर मैनपुरी से वह किसी अन्य दल से भी चुनाव लड़े तो हम समर्थन करेंगे, लेकिन शेष सीटों पर हम अपने उम्मीदवार उतारेंगे।''