चंदौली: BJP सासंद और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मानसिक रोगी बताया है। साथ ही कहा कि राहुल गांधी पीएम मोदी की लोकप्रियता से घबराए हुए हैं।

पांडे ने राहुल गांधी पर पीएम के खिलाफ अनर्गल आरोप लगाने की तोहमत जड़ी। साथ ही जोड़ा कि अगर राहुल गांधी नहीं सुधरे तो एक दिन उनका इलाज एम्स के डॉक्टरों से करवाना होगा।

इससे पहले देवरिया में एक कार्यक्रम के दौरान महेद्र नाथ पांडे ने एससीएसटी अधिनियम पर बयान दिया कि इस एक्ट का दुरुपयोग बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पांडे ने विवादित रामजन्मभूमि पर टिप्पणी की कि ये बीजेपी का कभी मुद्दा रहा ही नहीं। बल्कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण लोक आस्था से जुड़ा हुआ है। जिसे कानून सम्मत तरीके से हल किया जाएगा। महेंद्र नाथ पांडे ने कई विवादित मुद्दों पर अपनी राय रखते हुए पार्टी का बचाव किया।

यह भी पढ़ें:

अखिलेश के आरोप बेबुनियाद व तथ्यहीन : डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय

बता दें कि हाल के दिनों में बीजेपी के बड़े नेताओं की तरफ से राहुल गांधी के लिए कई आपत्तिजनक टिप्पणियां सामने आई है। जिस पर कांग्रेसी नेताओं ने आपत्ति भी दर्ज कराई। इससे पहले गोड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने राहुल गांधी के बारे में कहा कि अगर राहुल से गले मिल लिया तो पत्नी से तलाक हो जाएगा। इसके बाद हंसते हुए निशिकांत ने राहुल गांधी की खिल्ली उड़ाई थी।