दमोह : मध्य प्रदेश के दमोह जिले के हटा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की विधायक उमा देवी खटीक के बेटे प्रिंसदीप लालचंद खटीक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने की धमकी दी है।

विधायक उमा देवी ने इस पोस्ट को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। कांग्रेस ने इसे भाजपा की बौखलाहट करार देते हुए सिंधिया की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

उमा देवी के बेटे प्रिंसदीप ने सोमवार को फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा, "सुन ज्योतिरादित्य तेरी रगों में जीवाजी राव का खून है, जिसने बुंदेलखंड की बेटी झांसी की रानी का खून किया था, अगर उपकाशी हटा में प्रवेश कर इस धरती को अपवित्र करने की कोशिश की तो गोली मार दूंगा, लहारी में ही, या तो मेरी मौत होगी या तेरी।"

सिंधिया पांच सितंबर को हटा जिले में जनसभा को संबोधित करने आने वाले है, इस पोस्ट को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें :

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया खुलासा, मध्य प्रदेश में कौन होगा कांग्रेस का असली चेहरा

मध्य प्रदेश के सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव, शिवराज बोले- हिम्मत है तो सामने आओ

विधायक उमा देवी खटीक ने बताया, "यह पोस्ट दुर्भाग्यपूर्ण है, सिंधिया सम्मानीय सांसद हैं, इस तरह की पोस्ट नहीं की जानी चाहिए। बेटे ने यह पोस्ट क्यों की है, इसका वे पता कर रही हैं। वे इस पोस्ट को हटाने को कहेंगी। प्रिंसदीप मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान पर भी अनर्गल टिप्पणी कर चुका है।"

कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजा पटैरिया का कहना है कि सिंधिया इस देश की सबसे चहेती शख्सियत में से हैं, उनके बढ़ते प्रभाव से भाजपा के कार्यकर्ता से लेकर नेता तक बौखलाए हुए हैं, यही कारण है कि उन पर अनर्गल आरोप लगाते हैं। पुलिस को इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए सिंधिया की सुरक्षा बढ़ानी चाहिए।

-आईएएनएस