बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म भारत सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म अली अब्बास के निर्देशन में बनी है। फिल्म भारत के लिए मेकर्स पहले से ही काफी प्लानिंग करनी शुरू कर दी थी। मेकर्स ने इस फिल्म को एक साथ कई भाषाओं में रिलीज किया है। यह फिल्‍म हिंदी भाषा के साथ साथ तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज हुई है। सलमान के फैंस इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सलमान खान के फैंस सुबह से ही सिनेमाघरों में पहुंच गए और फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अपने रिव्‍यू देने लगे।

अहम किरदार में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर

सलमान खान की इस फिल्‍म में कटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म जैकी श्रॉफ सलमान खान के पिता के किरदार निभा रहे हैं। मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी भारत में एक अहम किरदार निभा रहे हैं। बुधवार को रिलीज हुई भारत को 5 दिन का लंबा वीकेंड मिल रहा है। ईद पर रिलीज होने की वजह से इस फिल्म से भी सफलता की उम्‍मीद काफी हैं। ट्रेड एनालिस्ट का अनुमान है कि भारत पहले दिन 45 करोड़ कमा सकती है। मूवी का बजट करीब 80 करोड़ बताया जा रहा है।

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सलमान खान की फिल्म भारत को चार स्टार दिए है। उन्होंने फिल्म को शानदार बताया है। उन्‍होंने इसे सलमान खान की लाइफलाइन कहा है और लिखा है कि यह फिल्म एक इंसान की भावुक यात्रा है जो आपका दिल जीत लेगी।

सेलेब्स ने भी की फिल्म की तारीफ

मंगलवार को बॉलीवुड सेलेब्स के भारत की स्क्रीनिंग लिए रखी गई थी। मूवी देखने के बाद स्टार्स ने सोशल मीडिया पर रिव्यू दिया है। सभी ने सलमान खान की फिल्म को बेहतरीन बताया है। जावेद जाफरी ने सुनील ग्रोवर की एक्टिंग की सराहना की है।