Review लुका छुपी: ‘लिव इन रिलेशन्स’ पर चुटीली कॉमेडी दर्शकों को गुदगुदाती है

लुका छिपी फिल्म का पोस्टर  - Sakshi Samachar

फिल्म: लुका छुप्पी

कलाकार: कार्तिक आर्यन, कृति, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक आदि

निर्देशक: लक्ष्मण उटेकर

मुंबई: मनोरंजन से भरपूर हल्की फुल्की फिल्म लुका छुपी लोग पसंद कर रहे हैं। रोमांस से लबरेज इस फिल्म में कलाकारों ने अच्छी अदाकारी की है। फिल्म में लिव इन रिलेशन्स और इस दौरान सामाजिक वर्जनाओं के चलते लुका छुपी का खेल दिखाया गया है। फिल्म के अहम किरदार हैं किरदार गुड्डू ( कार्तिक आर्यन) और रश्मी (कृति सेनन) जो जमाने से छिपते छिपाते प्यार करते हैं।

फिल्म में इस कपल को हमेशा समाज की टेढी नजरों का सामना करना पड़ता है। साथ ही घरवालों का खौफ, धर्म के ठेकेदारों की हेकड़ी के चलते इनका खुली हवा में सांस लेना दूभर हो जाता है।

दरअसल फिल्म का मकसद लोगों को ये दिखाना है कि लिव इन रिलेशन्स को लेकर समाज क्या सोचता है। फिल्म में समझाने की कोशिश की गई कि रिलेशनशिप कोई समझौता नहीं है। वहीं प्यार और शादी दो अलग अलग चीजें हैं। फिल्म में लिव इन रिलेशन्स के व्यावहारिक पहलू को दिखाने की कोशिश की गई है।

फिल्म की कहानी गुड्डू माथुर के इर्द गिर्द घूमती है, जिसे रश्मी नाम की लड़की से प्यार हो जाता है। दुर्भाग्यवश रश्मी रसूखदार नेता त्रिवेदी जी (विनय पाठक) की बेटी होती है। बेटी का बाप मान मर्यादा के चक्कर में इस प्रेमी युगल को खूब परेशान करता है।

त्रिवेदी जी पुराने सोच वाले होते हैं, उनकी नजर में लिव इन में रहने वाले लोग बुरे होते हैँ। हालांकि रश्मी पिता के खौफ से समझौता नहीं करती है। वहीं गुड्डू इन सबसे उबरने के लिए जल्द से जल्द शादी करना चाहता है।

क्यों देखें फिल्म

फिल्म की कहानी असरदार है जो मैसेज देने में सफल रही है। कार्तिक आर्यन और कृति की एक्टिंग की जितनी भी तारीफ की जाय कम है। वहीं विनय पाठक ने भी दमदार अभिनय किया है। फिल्म की अहम बात है कि गंभीर विषय को बड़े ही कॉमिक अंदाज में उठाया गया है। जो सीधे दर्शकों से जुड़ती है।

Advertisement
Back to Top