Total Dhamaal Movie Review : फिल्म में छुपा है 50 करोड़ रुपये का राज

फिल्म का पोस्टर - Sakshi Samachar

मुंबई : धमाल सीरीज की एक और फिल्म 'टोटल धमाल' दर्शकों को गुदगुदाने के लिए आज से सिनेमाघरों में लग गई है। फिल्म की कहानी 50 करोड़ रुपए के आसपास घूमती है, जिसे हासिल करने के लिए 10-12 लोग इसके पीछे भागते हैं। फिल्म में अनिल कपूर, अजय देवगन और माधुरी दीक्षित के अलावा कई और सितारे हैं।

जैसा कि पहले ही बताया गया कि फिल्म 50 करोड़ रुपये के इर्द-गिर्द घूमती है। एक शख्स मरने से पहले 50 करोड़ रुपये की जानकारी इन लोगों को बताकर जाता है। इस राज का पता चलते ही सभी इसे हासिल करने के लिए निकल पड़ते हैं। इन सभी के बीच तय होता है कि जो पहले पहुंचेगा, रुपये उसी को मिलेगा। सभी लोग चार-चार की टीम में बंटकर जनकपुर के लिए रवाना हो जाते हैं, जहां रुपये छुपा होता है।

फिल्म रितेश देशमुख, ईशा गुप्ता, संजय मिश्रा और जावेद जाफरी समेत अन्य सितारों से सजी है। हंसाने के मामले में संजय मिश्रा, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख सब पर भारी पड़ते हैं। इनकी डायलॉग डिलीवरी और टाइमिंग परफेक्ट रहती है। रुपये के खोज के दौरान सभी सितारे कॉमेडी का तड़का लगाते हैं।

यह भी पढ़ें :

बिहार में ‘सनी लियोन’ को लेकर लड़ रहे हैं राजनेता, यह है पूरा मामला

अरबाज से तलाक पर मलाइका ने खोले कई राज, बताया क्या हुआ था उस रात

शुरू में हो सकता है फिल्म आपको थोड़ी धीमी लगे, लेकिन जैसे-जैसे रुपये की खोज तेज होती है, फिल्म भी पूरी रफ्तार में दौड़ने लगती है। फिल्म के ज्यादातर सीन दर्शकों को हंसने पर मजबूर करेंगे, बात एक्टिंग की करें तो सभी कलाकारों ने अपने किरदार से न्याय किया है।

फिल्म में सस्पेंस यह है कि आखिर यह रुपये कौन हासिल करता है और कितनी मुश्किल से। फिलहाल यह फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है और लोग वीकेंड पर अपने सारे टेंशन भुलाकर कुछ हल्का वक्त इस फिल्म को देखकर बिता सकते हैं।

Advertisement
Back to Top