‘बधाई हो’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल,100 करोड़ क्लब में शामिल

अभिनेता आयुष्मान खुराना और  अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा  (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

मुंबई : फिल्म 'बधाई हो' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है।फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद इसमें मुख्य किरदार निभाने वालों में से एक अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि यह सफलता पटकथाओं के उनके चुनाव को मान्यता देती है।

आयुष्मान खुराना ने को दिए एक बयान में कहा, "इससे मुझे काफी विश्वास मिला है कि मेरा स्क्रिप्ट चुनने का तरीका सही है। मैंने हमेशा खुद से फैसला लिया है और अपने विश्वास पर स्क्रिप्ट को चुना है। यह एक बड़ी मान्यता है और स्क्रिप्ट के चयन के मामले में इससे मेरे विश्वास में काफी बढ़ोतरी हुई है।"

‘बधाई हो' में आयुष्मान ने एक ऐसे बालिग बेटे का किरदार निभाया है, जिसके माता-पिता को फिर से संतान होने वाली है और जो इस मामले में समाज की रूढ़ मान्यताओं से निपटने की दुविधा से गुजरता है।

इसे भी पढ़ें :

‘बधाई हो’ में तब्बू ने काम करने से क्यों किया था मना, जानिए वजह

आम तौर से सिनेमा में नहीं उठाए जाने वाले इस विषय को संवेदनशीलता से फिल्माए जाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा के साथ सुरेखा सीकरी, नीना गुप्ता व गजराज राव ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

एक बयान में कहा गया कि 'बधाई हो' अपनी रिलीज होने के 17वें दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई। यह जंगली पिक्चर्स की 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली दूसरी फिल्म है। इससे पहले आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म राजी 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई थी।

Advertisement
Back to Top