मुंबई: गोविंदा अपनी चटपटी कॉमेडी के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच हैं। इस बार उनकी फिल्म फ्रायडे रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म के कई सिक्वेंस दर्शकों को खूब हंसाते हैं। एक दृश्य में गोविंदा मुगल- ए- आजम के सलीम का किरदार स्टेज पर निभाते हैं। वह सीन बेहद मजेदार होने के साथ खूब गुदगुदाता है।

बता दें कि लंबे अरसे बाद गोविंदा की कॉमेडी फिल्म रूपहले परदे पर आई है। लोग गोविंदा की कॉमेडी को मिस करने लगे थे। फिल्म फ्रायडे के साथ गोविंदा ने अच्छी वापसी की है।

फिल्म की कहानी मनु ऋषि चड्ढा ने लिखी जो है तो पुरानी लेकिन दर्शकों को तरोताजा करती है। कहानी के मुताबिक थिएटर एक्टर गगन (गोविंदा) की शादी प्रभ्लीन संधू से होती है जो एनजीओ में काम करती हैं। संधू सामाजिक काम में व्यस्त रहती हैं। जिसके चलते अकेले पड़े गगन को किसी और से प्यार हो जाता है।

गगन यानी गोविंदा एक पुलिस अधिकारी की बीवी से प्यार कर बैठते हैं। इसके बाद उन्हें तमाम मुश्किलात का सामना करना पड़ता है। फिल्म में साथ ही साथ वाटर प्यूरीफायर बेचने वाले राजीव (वरुण शर्मा) की भी कहानी चलती है, जो दर्शकों को खूब हंसाती है।

आम जीवन की चुहलबाजियां इस फिल्म में खूब देखने को मिलती है। जो दर्शकों को अपनी जिंदगी के करीब लगेगा। अगर आप वाकई मूड फ्रेश करना चाहते हैं तो ये फिल्म जरूर देखिए। हालांकि फिल्म के दौरान तर्कों को परे रखना ही बेहतर है।

यह भी पढ़ें:

गोविंदा-शिल्पा को महंगा पड़ा ‘चुम्मा उधार’ लेना, कुर्की के आदेश

फिल्म में गोविंदा की बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिली है। जबकि बृजेश काला ने भी अच्छा काम किया है। अभिनेत्री दियांगना का काम भी लोगों ने पसंद किया है। हालांकि डायरेक्टर अभिषेक डोगरा इस स्टारकास्ट के साथ और अच्छी फिल्म बना सकते थे जिसमें वे असफल दिखे।