ऐसी है ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर-3’ को लेकर आलोचकों की प्रतिक्रिया

फिल्म का पोस्टर - Sakshi Samachar

साहेब, बीवी और गैंगस्टर-3 तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित 2018 भारतीय रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है। साहेब, बीवी और गैंगस्टर पर उनकी फिल्मों की श्रृंखला की यह तीसरी किस्त है।

फिल्म निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की नई फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ उनकी ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ सिरीज की पहली दोनों फिल्मों को आगे बढ़ाती है। इस फिल्म में साहेब और बीवी तो वही हैं, लेकिन गैंगस्टर पिछली बार की तरह इस बार भी बदल गया है।

फिल्म का पोस्टर

इस फिल्म की कहानी रानी माधवी देवी (माही गिल) के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखायी देती है, फिल्म में उनके किरदार को काफी समय दिया गया है। वहीं, आदित्य प्रताप सिंह (जिम्मी शेरगिल) को भी फिल्म में अहम किरदार के रूप में दिखाया गया है। फिल्म के आलोचक कहते हैं कि जिम्मी शेरगिल ने अपने राजसी रुतबे और खोए प्यार को पाने का रोल बखूबी निभाया है।

कबीर की भूमिका में संजय दत्त एक गैंगस्टर से ज्यादा समझदार अपराधी के रूप में दिखाई देते हैं, जो अपने गुस्से और दिल के आगे मजबूर होने के कारण अक्सर मुश्किलों में पड़ जाया करता है। फिल्म में संजय दत्त ने कई जगह थोड़ा निराश किया है।

फिल्म में मोना के किरदार में चित्रागंदा सिंह बेशक बहुत ही खूबसूरत नजर आई हैं, लेकिन अपनी कलाकार के रूप में कोई खास छाप छोड़ने में असफल रही हैं। वहीं दूसरी हिरोइन सोहा अली खान का किरदार सामान्य कहा जाएगा। इसके अलावा कबीर बेदी, नफीसा अली और दीपक तिजौरी बूंदीगढ़ के राजपरिवार के रोल को शानदार तरीके से निभाया।

फिल्म के समीक्षक कहते हैं कि अपनी कमजोर पटकथा के कारण ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3’ इस सिरीज की सबसे कमजोर फिल्म कही जा सकती है।

Advertisement
Back to Top