लंदन : एक बेहद ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जिससे डॉक्टर भी परेशान है। 13 साल की प्रेग्नेंट लड़की का कहना है कि गर्भ में पल रहे बच्चे का पिता उसके 10 साल प्रेमी का है। लड़की ने एक शो के दैरान बताया कि करीब एक साल पहले लड़के से मिली थी और पहले ही नजर में प्यार हो गया।

हैरान कर देने वाला यह मामला साइबेरिया का है जिससे सुनकर डॉक्टर से लेकर हर कोई आश्चर्यचकित है। इन दोनों ने अपनी मां-बाप की इजाजत से एक टीवी शो के दौरान इसका खुलासा करते हुए बताया कि एक साल पहले दोनों की मुलाकात हुई थी।

रूसी चैनल पर इंटरव्यू के दौरान 10 वर्षीय इवान और 13 वर्षीय डरिया ने अपने रिलेशनशिप से जुड़े तमाम सवालों के जवाब दिए। डॉक्टर इस बात से इनकार कर रहे हैं कि इवान इस उम्र में स्पर्म पैदा नहीं कर सकता है लेकिन डरिया इस बात से इनकार कर रही है।

डॉक्टरों के मुताबिक, 10 साल का कोई लड़का पिता नहीं बन सकता और इस दावे से वो भी हैरान है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। इस दौरान डरिया ने बताया कि जब उसके माता पिता घर पर नहीं थे तो इस दौरान उन्होंने संबंध बनाए थे।

डरिया ने बताया कि उसने चाभी से दरवाजा लॉक कर दिया ताकि मां दरवाजा खोल न सके। इस दौरान सब कुछ नॉर्मल था और हम कंबल में छिप गए थे। इसके कुछ दिन बाद डरिया को उल्टी होने लगी और पेट में दर्द शुरू हो गया। जब दरिया को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने बताया कि वह गर्भवती है। इसके बाद डरिया ने अपने मां-बाप को सब बता दिया।

वहीं इवान ने बताया कि उन्होंने डेटिंग शुरू की तो डेरिया को गुलाब दिया और इसके बाद मुलाकात का सिलसिला बढ़ते गया। इवान का कहना है कि डरिया का कभी किसी अन्य लड़के के साथ संबंध नहीं रहा है और उसकी कोख में पल रहा बच्चा मेरा है।

इवान ने यह भी कहा कि वह मुझसे प्यार करती है। जितना हो सकता था उतना हमने समय एकसाथ बिताने की कोशिश की। हम सड़कों पर हाथों में हाथ डालते हुए चलते थे। वहीं, डरिया बताती हैं कि हम एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं।