बिकिनी पहन कर आएं, मुफ्त में पेट्रोल पाएं, फिर पेट्रोल पंप का ऐसा हुआ नजारा

कान्सेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पेट्रोल-डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं। लोग पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से त्राहिमाम हैं। ऐसे में एक पेट्रोल पंप ने लोगों को मुफ्त में पेट्रोल पाने का अनोखा ऑफर दिया है हालांकि इसके पीछे उसने एक अजीबोगरीब शर्त भी रखी।

ये मामला रूस का है। यहां पर एक पेट्रोल पंप ने ग्राहकों को मुफ्त में पेट्रोल पाने का ऑफर दिया है इसके लिए उसने शर्त रखी है कि ग्राहकों को बिकिनी पहन कर पेट्रोल पंप पर आना होगा। शर्त में ये साफ किया गया है कि महिला हो या पुरुष हर किसी को बिकिनी पहन कर आना होगा यदि उसे मुफ्त में पेट्रोल चाहिए।


पेट्रोल पंप के इस ऑफर के बाद महिलाएं ही नहीं, बल्कि पुरुष भी मुफ्त पेट्रोल पाने के लिए रंग-बिरंगी बिकिनी पहन कर वहां कतार में लग गए। रूस के समारा में ओल्वी पेट्रोल स्टेशन के मालिक ने सोचा था कि इस ऑफर का लाभ लेने केवल महिलाएं ही आएंगी लेकिन उसने जो देखा उस पर यकीन करना मुश्किल था। कई सारे पुरुष भी वहां पर रंग-बिरंगी बिकिनी पहन कर आ गए।

इसे भी पढ़ें :

दो दिन में 33 पैसे लीटर महंगा हुआ पेट्रोल, डीजल के भाव स्थिर

ये इतना लोकप्रिय हो गया कि ट्विटर पर बिकिनीड्रेस ट्रेंड करने लगा। इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल रही हैं, जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। यहां के कई पुरुष बिकिनी के साथ-साथ हाई हील्स पहन कर पेट्रोल पंप तक आ गए। एक शख्स ने तो यहां तक कह डाला कि अगर मुफ्त पेट्रोल पाने के लिए उसे कपड़े उतारने भी पड़े तो वह ऐसा करने के लिए भी तैयार है।

Advertisement
Back to Top