Video : चार्जर ने बुझाया इस घर का चिराग, बेटे के शव को चिपकाए रोती रही मां 

खेल- खेल में बच्चे को चार्जर से करंट लग गया जिससे उसकी मौत हो गई। - Sakshi Samachar

मलेशिया : अक्सर देखा जाता है कि हमारे इलेक्ट्रानिक्स गैजेट्स के केबल कटे हुए होते है फिर भी हम उसका इस्तेमाल जारी रखते हैं। इसके कारण हादसे भी होते हैं। कई बार झटके भी लगते हैं, पर लोग इस तरह की घटना को नजरअंदाज करते हुए केबल का इस्तेमाल जारी रखते हैं, लेकिन हमारी इस तरह की लापरवाही कभी- कभी बड़ी घटना को बुलावा दे देती है जिसका गंभीर परिणाम सामने आता है। ऐसा ही कुछ मामला मलेशिया में घटा है।

चार्जर से हुई बच्चे की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, मलेशिया के इंद्रामायु की रहने वाली एक फैमिली के साथ बड़ी घटना घटी है। यहां एक महिला ने अपने बच्चे को बेड पर लिटाया और घर के काम में जुट गई। इस दौरान बच्चा स्विचबोर्ड में लगे चार्जर की तार से खेलने लगा। बोर्ड में लगा चार्जर का तार कटा हुआ था और स्विच ऑन था। अचानक बच्चे का हाथ नंगी तार पर पड़ गया, जिस कारण उसे बिजली का तेज झटका लगा और वो रोने लगा।

बच्चे की लाश को छाती से चिपकाए रोती रही महिला

बच्चे की चीख सुन कमरे में पहुंची मां तुरंत उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंची। जहां उसने आखिरी सांसें ली। बच्चे की मौत के बाद मां उसे छाती से चिपकाए रोती रही। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में मां बार-बार बच्चे को वापस आ जाने की बात कहती सुनाई दे रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के रिएक्शन भी सामने आए। जिसमें कुछ लोग इसे लापरवाही बता रहे तो कई लोगों ने मां के दुःख को बांटने की कोशिश की।


Berlaku di negara jiran. Pengecas HP tidak ditutup dan dipegang bayi ini. Sebagai peringatan untuk kita semua. Semoga...

Posted by Kelab Info Malaysia on Wednesday, October 9, 2019

घटना के बाद मलेशिया पुलिस ने महिला के घर पहुंचकर छानबीन की। जिसमें पता चला कि बच्चा जिस तार से खेल रहा था, उसकी तार खुली थी। जिसपर हाथ लगते ही बच्चे को झटका लगा और उसकी मौत हो गई।

Advertisement
Back to Top