मैनचेस्टर सिटी : सोशल मीडिया पर यूं तो रोजाना ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जो बेहद चौंकाने वाले रहते हैं। लेकिन इस वक्त एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपकी भी सांसे थम जाएगी। यह वीडियो एक सेलिब्रेटी की पत्नी का है।

दरअसल, एक सेलिब्रेटी फुटबॉलर की पत्नी ने हैरान कर देने वाला वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह कार चला रही हैं और डैशबोर्ड पर अपना पैर रखा हुआ है। इतना ही नहीं पैर के ऊपर हाथ रखकर वह कार चला रही हैं।

ब्रिटेन के मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल टीम के खिलाड़ी रियाद माहरेज की पत्नी रीता माहरेज ने डैशबोर्ड पर पैर रखकर खतरनाक तरीके से कार चलाई है। इस पूरे वाकये का उन्होंने वीडियो भी बनाया है। वीडियो वायरल होने के बाद इस पर विवाद शुरू हो गया है। लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।

रीता माहरेज ने कार चलाते वक्त एक हाथ स्टीयरिंग पकड़ा था, जबकि दूसरा हाथ पैर पर रखा हुआ था, जो कि डैशबोर्ड के ऊपर था। रीता माहरेज की इस हरकत पर सवाल खड़ा करते हुए रोड सेफ्टी समूह से जुड़े लोगों ने कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें :

कैब में अकेली लड़की देखकर ड्राइवर करने लगा ‘गंदा काम’, मना करने पर भी नहीं सुनी बात

मीडिया में खबर आने के बाद सभी ने रीता पर कार्रवाई की मांग की और कहा कि अगर वह ऐसे ही ड्राइविंग करती रहीं तो कोई दिन वह किसी की जान ले सकती हैं। यह बेहद खतरनाक स्टंट था। वैसे बता दें रीता माहरेज फुटबॉलर रियाद माहरेज की पत्नी हैं, जो काफी फेमस हैं। वह पहले भी विवादों में रही हैं।