कैब में अकेली लड़की देखकर ड्राइवर करने लगा ‘गंदा काम’, मना करने पर भी नहीं सुनी बात

डिजाइन इमेज - Sakshi Samachar

मेलबर्न : देर रात दोस्तों के साथ पार्टी करके वापस आ रही एक लड़की कैब में अपने दो दोस्तों के साथ थी। घर आने पर दोस्तों के उतर जाने के बाद लड़की कैब में अकेले रह गई। थोड़ी देर बाद उसके साथ कुछ ऐसी घटना घटी, जिसे वह जिंदगीभर नहीं भुला सकती।

मामला ऑस्ट्रेलिया की राजधानी मेलबर्न का है। 22 साल की एक लड़की दोस्तों के साथ पार्टी के बाद वापस आ रही थी। दोनों दोस्त कैब से उतर गए और लड़की अकेली रह गई। मौका देखकर ड्राइवर ने उसके साथ यौन शोषण किया। पीड़ित लड़की ने कहा कि आसान टार्गेट समझकर ड्राइवर ने देर रात हमला किया था। इतना ही नहीं, ड्राइवर ने कैब से उतरते वक्त मसाज की पेशकश भी की थी।

पीड़ित लड़की ने बताया कि वह लगातार ड्राइवर को मना कर रही थी, लेकिन वह जबरदस्ती उसे छूता रहा। लड़की ने बताया कि इस दौरान मेरा शरीर ठंडा पड़ गया था।

यह भी पढ़ें :

बाहर हो रही थी बारिश, लड़की को अकेला देख घर में घुसा डिलीवरी ब्वॉय

बेटे की उम्र के लड़के को दिल दे बैठी महिला, एक दिन खुला चौंकाने वाला राज

लड़की की शिकायत के बाद बीते मंगलवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट ने दोषी ड्राइवर पर बस जुर्माना लगाकर उसे छोड़ दिया। कोर्ट के फैसले से लड़की बेहद हैरान है। कोर्ट ने ड्राइवर को दोषी तो करार दिया, लेकिन बिना जेल की सजा सुनाए सिर्फ 4.3 लाख रुपये का जुर्माना लगाया। हालांकि कैब कंपनी ने उसे नौकरी से निकाल दिया है।

Advertisement
Back to Top