मैरीलैंड : अमेरिका के मैरीलैंड में बच्चे की देखभाल करने वाली एक महिला ने ऐसी हैवानियत भरी घटना को अंजाम दिया जिसे सुनकर किसी को भी गुस्सा आ जाएगा। दरअसल मामला यह था कि इस 6 महीने के मासूम से बच्चे के पैर में अचानक छाले पड़ गए थे जिससे बच्चा रोना बंद ही नहीं कर रहा था। बच्चे के कराहने पर उसकी मां से रहा नहीं गया और फिर वह उसे डॉक्टर के पास लेकर पहुंची। जब डॉक्टर्स ने इसके पीछे की वजह बताई जिसे सुनकर बच्चे की मां अवाक रह गई। गुस्साई मां ने पुलिस को कॉल कर देखभाल करने वाली बेबी सिटर को पुलिस के हवाले करा दिया।

डॉक्टर ने बताया कि बच्चे की मां को बताया कि उसके पैर के तलवे बुरी तरह से जले हुए हैं, जिसके कारण उसके पैर में बड़े-बड़े फफोले पड़ गए। आरोपी इस्मेल्ड रामोस पुलिस से बचने के लिए पहले तो बहाने बनाती रही, लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपने गुनाह कबूल कर लिए। बेबीसिटर ने पुलिस को बताया कि उसने ही बच्चे को गर्म फ्राइंग पैन पर खड़ा कर दिया था।

इसे भी पढ़ें : मां बाप को खिलाता था ‘भूसी’ की रोटी, बेटे की करतूत सुन सन्न रह जाएंगे आप

पलिस ने पूछा कि ऐसा क्यों किया तो उसने कहा कि वो किचन में खाना बना रही थी। तभी बच्चा जोर-जोर से रोने लगा। जब वो चुप नहीं हुआ, तो उसने फ्राइंग पैन लेकर उसमें बच्चे को खड़ा कर दिया। बेबीसिटर के खिलाफ आरोप साबित हो जाने के बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया। जहां उसे कोर्ट ने एक साल की सजा सुनाई है।