नशे में ट्रंप की पर्सनल असिस्टेंट ने लीक किए सीक्रेट्स, जानिए अपनी बेटी के बारे में क्या कहते हैं ट्रंप

डोनाल्ड ट्रंप एवं मेडेलीन वेस्टरहाउट (सौ. सोशल मीडिया) - Sakshi Samachar

वॉशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी अंतरराष्ट्रीय नीतियों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर डोनाल्ड ट्रंप के सीक्रेट्स लीक हो गए हैं। ट्रंप के सीक्रेट्स किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पर्सनल असिस्टेंट ने एक पार्टी के दौरान लीक किए, जब वह एक डिनर पार्टी में थीं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, ट्रंप की पर्सनल असिस्टेंट मेडेलीन वेस्टरहाउट को व्हाइट हाउस से निकाल दिया गया है। मेडेलीन वेस्टरहाउट ने एक डिनर पार्टी के दौरान पत्रकारों से ट्रंप परिवार के सीक्रेट जाहिर कर दिए।

डोनाल्ड ट्रंप एवं मेडेलीन वेस्टरहाउट (सौ. सोशल मीडिया)

वेबसाइट ने दावा किया कि मेडेलीन ने पत्रकारों को बताया कि ट्रंप सोचते हैं कि उनकी बेटी टिफ्फनी मोटी (ओवरवेट) है और वे उसके साथ फोटो क्लिक नहीं कराना चाहते हैं।

मेडेलीन ने बताया कि ट्रंप और उनके रिश्ते, उनकी अपनी बेटी (इवांका) से भी बेहतर हैं। मेडेलीन को ट्रंप के सबसे नजदीकी स्टाफ के रूप में जाना जाता था। वह काफी समय से ट्रंप के साथ व्हाइट हाउस में काम कर रही थीं।

यह भी पढ़ें :

दोस्त ट्रंप से इस तरह मिले मोदी, सोशल मीडिया पर छाई यह दोस्ती, देखें VIDEO

इस पूरे ऑफ द रिकॉर्ड्स बातचीत को ट्रंप ने गलत बताया है। अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि वह अपनी बेटी को बेहद प्यार करते हैं। ट्रंप ने यह भी कहा कि मेडेलीन ने उन्हें कॉल करके बताया है कि वह पत्रकारों से बात करने के दौरान शराब पी रही थीं।

Advertisement
Back to Top