नई दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी की निंदा पाकिस्तान में की जा रही है। पाकिस्तान के नेता इसे गलत फैसला करार देर हैं। पाकिस्तानी सांसद ने कहा कि चिदंबरम को कश्मीर के मुद्दे पर बोलने की सजा दी जा रही है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, पाकिस्तान के सांसद रहमान मलिक ने पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी की निंदा की है। रहमान मलिक ने कहा कि चिदंबरम ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के खिलाफ बोला था, जिसकी उन्हें सजा मिल रही है। रहमान मलिक ने कहा कि कश्मीर के मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए चिदंबरम की गिरफ्तारी की गई है।

आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम को दिल्ली की स्पेशल सीबीआई कोर्ट की तरफ से 26 अगस्त तक कस्टडी में भेज दिया गया है। वह सीबीआई मुख्यालय में बनी जेल में है। सीबीआई के अधिकारियों ने देर रात तक उनसे पूछताछ की।

यह भी पढ़ें :

चिदंबरम के लिए घर से आया खाना और कपड़े, सलाखों के पीछे इस तरह कटी रात

चिदंबरम की गिरफ्तारी पर कुछ इस इंदाज में कुमार विश्वास ने कसा तंज, जानिए क्या कहा

चिदंबरम आईएनएक्स मीडिया को प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) के लिए एफआईपीबी की मंजूरी देने के आरोपी हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने दलील दी कि चिदंबरम ने महज मंजूरी दी थी, जबकि निर्णय एफआईपीबी के छह सदस्यों द्वारा लिया गया था।