लास वेगास : गायिका लेडी गागा ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को देश में जारी सरकारी कामबंदी को लेकर लताड़ लगाई है। वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के अनुसार, यहां एक शो के दौरान गागा ने ट्रंप की आलोचना की और उनसे सरकार के कामकाज को फिर से शुरू कराने का आग्रह किया।

उन्होंेने कहा, "और अमेरिका के राष्ट्रपति क्या आप हमारी सरकार का कामकाज फिर से शुरू करा सकते हैं। कई लोगों का गुजारा पर महीने के पेचेक पर ही होता है और उन्हें गुजारे के लिए धन की जरूरत है।"

फिल्म 'अ स्टार इज बॉर्न' की अभिनेत्री गागा ने उपराष्ट्रपति माइक पेंस पर भी निशाना साधा, जिनकी पत्नी कैरन ऐसे स्कूल में नौकरी स्वीकार करने को लेकर निशाने पर हैं, जिसने 'एलजीबीटीक्यू' समुदाय को प्रतिबंधित कर रखा है।

ये भी पढ़ें: ब्रैडली के साथ काम करने में बहुत मजा आया: लेडी गागा

उन्होंेने कहा, "और पेंस, जो सोचते हैं कि उनकी पत्नी का ऐसा स्कूल में नौकरी करना स्वीकार्य है जो 'एलजीबीटीक्यू' समुदाय को प्रतिबंधित करता है, तो आप गलत हैं। आप कहते हैं कि ईसाई धर्म में भेदभाव नहीं करना चाहिए, लेकिन ईसाई होने का अर्थ क्या है, इसके आप सबसे खराब प्रतीक हैं।"

उन्होंने कहा, "मैं एक ईसाई महिला हूं और ईसाई धर्म के बारे में हम यही जानते हैं कि हम किसी भी प्रकार का भेदभाव बर्दाश्त नहीं करते और हर किसी का स्वागत करते हैं।"

दक्षिणी सीमा पर दीवार निर्माण के लिए फंडिंग की ट्रंप की मांग को स्वीकार न किए जाने के बाद 22 दिसंबर 2018 से सरकारी कामबंदी जारी है।