बस्सी : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस की चार पीढ़ियों के शासन के बाद भी देश के 60 करोड़ लोग ऐसे थे जिनका बैंक में खाता तक नहीं खुला था। गरीबों का बैंक खाता खोलने का काम मोदी सरकार ने किया है।

राजस्थान के बस्सी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि जब से मोदी प्रधानमंत्री बने हैं तब से विश्वपटल पर भारत की छवि बदली है। उन्होंने कहा कि देश का चुनावी इतिहास उठाके देखने पर कांग्रेस को मालूम पड़ जाएगा कि राजस्थान में उसकी सरकार बनेगी कि नहीं।

अमित शाह ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी ऐसी पार्टी बन गई है जिसे भारत के नक्शे पर दूरबीन से खोजना पड़ता है। कांग्रेस पार्टी कोई लोकतांत्रिक पार्टी नहीं है बल्कि गांधी-नेहरु परिवार की प्राइवेट पार्टी है

इसके अलावा अमित शाह ने कहा कि भजाप सरकार के दबाव के बाद ही सभी डिफॉल्टर देश छोड़कर भाग चुके हैं। उन्होंने कहा कि मंशा हो तो करतापुर साहिब से शांति का रास्ता निकल सकता है।

यह भी पढ़ें :

भाजपा सरकार बनते ही देश में सबसे पहले होगा यह काम, अमित शाह ने दिया लोगों को भरोसा

अमित शाह ने कहा कि पूरे राजस्थान की जनता एक बार फिर से राज्य में भाजपा की सरकार बनाने के लिए तैयार बैठी है। राहुल बाबा को जीत के स्वप्न आते हैं, स्वप्न आना कोई बुरी बात नहीं ,लेकिन उसका कोई आधार होना चाहिए। चार पाढ़ियों से आप लोग शासन कर रहे हो जरा हिसाब तो ले आइये आखिर आपने किया क्या है?

उन्होंने राहुल गांधी के गोत्र को लेकर कहा कि गोत्र का चुनाव से कनेक्शन नहीं है। तो जनेऊ दिखाने का क्या औचित्य है। अमित शाह ने राम मंदिर को लेकर कहा कि राम मंदिर भाजपा ही बनाएगी, कांग्रेस नहीं। कांग्रेस नहीं चाहती कि 2019 से पहले राम मंदिर बने।