हैदराबाद में गणेश चतुर्थी की धूम है। इस अवसर पर सोमवार को खैरताबाद के महागणपति के दरबार में पहुंचे राज्यपाल नरसिम्हन। इस साल खैरताबाद के महागणपति को सात घोड़ों के साथ सूर्यदेव का रूप दिया गया है। राज्यपाल नरसिम्हन दंपति ने महागणपति की पहली पूजा की।

इस अवसर पर राज्यपाल नरसिम्हन ने कहा कि जबसे वे राज्यपाल नियुक्त हुए हैं तबसे हर साल खैरताबाद के महागणपति के दर्शन किये और पहली पूजा उन्होंने ही की है। नरसिम्हन ने आगे कहा कि खैरताबाद महागणपति के दर्शन करने वालों को शुभकामनाएँ।

खैरताबाद के महागणपति 
खैरताबाद के महागणपति 

जो भी महागणपति के दर्शन करता है उनके साथ सब कुछ शुभ होता है। भगवान गणेश के आशीर्वाद से तेलंगाना विकास के पथ पर आगे बढ़ेगा।

इसके बाद खैरताबाद के महागणपति के दर्शन आम लोगों के साथ खास लोगों ने भी किये। मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव, हिमाचल प्रदेश के नए राज्यपाल बंडारु दत्तात्रेय, हैदराबाद के महापौर बोंतु राममोहन, खैरताबाद के विधायक दानम नागेंदर, कार्पोरेटर विजया रेड्डी आदि ने खैरताबाद के महागणपति के दर्शन किये।

राज्यपाल नरसिम्हन 
राज्यपाल नरसिम्हन 

विधायक नागेंदर ने अपनी पत्नी अनिता नागेंदर के साथ महागणपति के दर्शन किये और उन्हें चांदी की 75 फीट की जनेऊ चढ़ाई। वहीं लंगरहाउस के एक भक्त ने 750 किलो का लड्डू गणपति को चढ़ाया।

इसे भी पढ़ें :

कोमटीरेड्डी ने YSR को बताया अपना राजनीतिक गुरू, कहा-करते थे हमेशा प्रोत्साहित

पद्मशाली संघ खैरताबाद निर्वाचन क्षेत्र के निर्देशन में 75 फीट की जनेऊ, शॉल और फूलों के हार से भगवान गणेश का श्रृंगार किया गया।