हैदराबाद : केंद्रीय गृह मंत्री किशन रेड्डी ने कहा कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है कि देश की दूसरी राजधानी हैदराबाद है।

इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र आंध्र प्रदेश की राजधानी बदलने पर कोई निर्णय नहीं लेगा और यह केंद्र के अधीन नहीं है।

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा कौन है हम नहीं जानते यह कहना कोई अच्छी संस्कृति नहीं है। ऐसी बातें अहंकारवश ही कही जा सकती है, कहते हुए किशन रेड्डी ने केटीआर को आड़े हाथों लिया।

किशन रेड्डी ने आगे कहा कि जब केटीआर को पता ही नहीं है कि नड्डा कौन है तो फिर पिछले दिनों वे उनसे कैसे मिले थे। हम भी कह सकते हैं कि केटीआर कौन है हम नहीं जानते, पर भाजपा की संस्कृति ऐसी नहीं है।

किशन रेड्डी ने कहा कि केटीआर कहते हैं कि तेलंगाना में बीजेपी नहीं है और यहां वह कुछ नहीं कर सकती तो फिर निजामाबाद में कविता कैसे हार गई।

इसे भी पढ़ें :

प्रेमिका ने नहीं खाई चिकन पकोड़ी तो नाराज प्रेमी ने लगा ली फांसी

केंद्रीय योजना आयुष्मान भव को केटीआर बकवास कहना सही नहीं है और हमारी यह मांग है कि राज्य सरकार इसे लागू करे।किशन रेड्डी ने यह स्पष्ट कहा है कि उनका लक्ष्य नगर निगम चुनाव नहीं बल्कि 2023 का चुनाव है।

किशन रेड्डी ने टीआरएस की आलोचना करते हुए कहा कि केटीआर बातें तो बड़ी-बड़ी करते हैं पर जब सुषमा स्वराज का निधन हुआ तो वे या उनकी पार्टी टीआरएस से और कोई उनके अंतिम दर्शन करने भी नहीं पहुंचे। किशन रेड्डी ने उनसे पूछा कि क्या वे ऐसी ही राजनीति करते हैं।