हैदराबाद: महानगर के एक मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट में दो टीनएजर्स एक दूसरे को चूमते हुए कैमरे में कैद हुए। इन 'लव-बर्ड्स' को पता नहीं था कि लिफ्ट के भीतर कैमरा लगा हुआ है। लिहाजा बिंदास ये एक दूसरे से लिपटते चिपटते और चूमते नजर आए।

लिफ्ट में दोनों किशोरवय लड़का-लड़की प्यार में बेचैनी का इजहार करते पाए गए। दरअसल हैदराबाद के कई मेट्रो स्टेशनों में लिफ्ट की सुविधा मुहैया कराई गई है ताकि बुजुर्ग और दिव्यांगों को सीढ़ियों से चढ़ने से निजात मिल सके और सुविधा हो। जबकि लिफ्ट का इस्तेमाल करने वालों में युवा और कम उम्र के लड़के लड़कियां भी पीछे नहीं हैं। लिफ्ट खाली हो तो ऐसे में ये मौके का फायदा उठाने से भी नहीं चूकते।

हैदराबाद के विक्टोरिया मेमोरियल मेट्रो स्टेशन से कूदी महिला, सुरक्षा पर बड़ा सवाल

मेट्रो स्टेशन में लगे सीसीटीवी का फुटेज कैसे लोगों तक पहुंचा इसकी जांच की जा रही है। खासकर हैदराबाद मेट्रो रेल प्रबंधन पता लगाने की जुगत में है कि वीडियो किस मेट्रो स्टेशन का है। साथ ही दोनों किशोरों की शिनाख्त करने की भी कोशिश की जा रही है।

VIDEO सौजन्य: KONDAS CHANNEL

HMRL के महानिदेश एनवीएस रेड्डी ने मीडिया से बातचीत में कहा, "यह पहली बार हुआ है कि हमें इस तरह की परिस्थितियों से दो चार होना पड़ा। हमने L&T अधिकारियों को मामले में जांच करने और वायरल वीडियो की विश्वसनीयता परखने का आदेश दिया है। रिपोर्ट आने के बाद हम आगे जांच करेंगे और इस बारे में निरोधात्मक कार्रवाई भी करेंगे।"

वायरल वीडियो से हैदराबाद के लोग परेशान हैं। अभिभावकों में खासकर इस बात को लेकर जागरुकता हुई है कि वे अपने बच्चों को मेट्रो जैसे सुरक्षित स्थानों पर भी नाजायज हरकत करने से रोकें।