हैदराबाद: निजी कंपनी में काम करने वाले एक शख्स ने उत्पीड़न और काम के दबाव के चलते आत्महत्या कर ली। शख्स के सुसाइड नोट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र है।

हैदराबाद के सईदाबाद के रहने वाले 30 वर्षीय नुथालागंती नरसिंह ने अपने दफ्तर में ही फांसी लगा ली। उनके पास से मिले सुसाइड नोट में लिखा था, "सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी ही देश को बचा सकते हैं।"

दरअसल नरसिंह कंपनी के सीनियर अधिकारियों से बेहद परेशान थे। निजी कंपनी में प्रताड़ना के शिकार नरसिंह को कुछ नहीं सूझा तो उन्होंने आत्महत्या का रास्ता अख्तियार कर लिया।

यह भी पढ़ें:

फोन पर बात कर रही थी बेटी, मां ने डांटा तो आग लगाकर कर ली आत्महत्या

सुसाइड नोट में मृतक ने अपने ऊपर होने वाले अत्याचार के बारे में भी लिखा है। साथ ही उसने नोट में अपनी टिप्पणी लिखी कि सिर्फ पीएम मोदी ही देश को बचा सकते हैं। नरसिंह ने इच्छा जाहिर की कि वो नरेंद्र मोदी को ही लगातार प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहता है।

हालांकि नरसिंह अब इस दुनिया में नहीं है। मौत से पहले प्रधानमंत्री के प्रति उसकी भावनाएं चर्चा का विषय बनी है। मामले में पुलिस कंपनी के अधिकारियों से पूछताछ कर रही है।

वहीं नरसिंह के रिश्तेदारों और दोस्तों ने शव के साथ प्रदर्शन किया। उन्होंने मांग की कि कंपनी के दोषी अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाय।