Ice बाथ के बाद 1 कप यूरीन पीती है Madonna!

मैडोना (फाइल फोटो)  - Sakshi Samachar

मुंबई : गायिका मैडोना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्हें आइस बाथ लेते और उसके बाद एक कप खुद का यूरीन पीते देखा जा सकता है।

एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, मैडोना ने 17 नवंबर, रविवार को अपने इंस्टाग्राम टीवी पेज पर इस वीडियो को पोस्ट किया।

61 वर्षीय गायिका मैडोना फिलहाल अपने संगीत कार्यक्रम 'मैडम एक्स टूर' पर हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए जिस वीडियो को साझा किया, वह तड़के तीन बजे की उनकी नित्यक्रिया पर आधारित है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "तो क्या हम एक आइस बाथ चैलेंज की शुरुआत करें? 41 डिग्री। चोट का सबसे अच्छा इलाज।" इसमें उन्हें परफॉर्मर अहलमलिक विलियम्स के साथ होटल के बाथरूम में देखा जा सकता है।

वीडियो में आइस बाथ टब से निकलने के बाद पहले वह अपने मोजे निकालती हैं और इसके बाद चाय के एक सफेद कप में एक पीले द्रव्य को पीते नजर आती हैं, जो उनकी इस ट्रीटमेंट का एक हिस्सा है।


वह कहती हैं, "बर्फीले पानी से निकलने के बाद यूरीन पीना वाकई बेहद अच्छा है।" हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब मैडोना ने एक मेडिकल उपचार के तौर पर यूरीन का इस्तेमाल किया है। इससे पहले भी पैरों में घाव से छुटकारा पाने के लिए वह खुद की यूरीन लेने की बात स्वीकार चुकी हैं।

Advertisement
Back to Top