नई दिल्ली : एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस जेसिका जेम्स की मौत हुए लगभग एक महीने का वक्त हो गया है, लेकिन अभी उनके मौत के पीछे के क्या कारण थे इसका पता नहीं चल पाया है। अब कुछ रिपोर्ट्स से पता चला है कि जेसिका जेम्स ने अपने जीवन भर में कितनी कमाई की है।

कैसे सामने आई थी मौत की खबर

जेसिका को कैलिफोर्निया के सैन फर्नांडो घाटी के हेवेनहर्स्ट एवेन्यू के 900 ब्लॉक में अपने अपार्टमेंट में मृत पाया गया। उनके पूर्व पति कुछ दिनों से उन्हें कॉल पर संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वह जवाब नहीं दे रही थीं। इसके बाद जब उनसे नही रहा गया तो वे जेसिका के घर उनसे मिलने पहुचे तो जेसिका अपने घर में बेहोश पाई गईं थी। जेसिका के पूर्व पति जब उन्हें लेकर हॉस्पिटल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जेसिका जेम्स 
जेसिका जेम्स 

कुछ रिपोर्ट्स में उनके साथी कलाकारों ने खुलासा किया कि उन्हें कुछ महीनों से दौरे पड़ रहे थे, लेकिन ऑटोप्सी रिपोर्ट में उनकी मृत्यु का कोई कारण नहीं मिला है।

400,000 डॉलर की छोड़ गई प्रॉपर्टी

डिंगी डायमंड की एक रिपोर्ट के मुताबिक जेसिका की कुल प्रापर्टी 400,000 डॉलर है। 200 से अधिक एडल्ट फिल्मों में अभिनय करने वाली जेसिका की कुल व्यक्तिगत संपत्ति 100,000 डॉलर, उनका नॉर्थ हिल्स, सीए घर की कीमत 600,000 डॉलर है। जेसिका ने कोई भी वसीयत नहीं छोड़ी है। इसलिए अधिकारियों को यह नहीं पता है कि इस पैसे का क्या करना है। इसके अलावा उनके पूर्व पति ने यह भी बताया कि 300,000 उनके मोर्गेज है।

रिपोर्ट्स की मानें तो जेसिका जेम्स के वसीयत ना लिखने के बाद भी उनके पति के अलावा जेम्स की मां, डेबोरा को उनकी प्रॉपर्टी दी जाएगी।

200 फिल्मों में काम कर चुकी थी जेसिका

43 साल की जेसिका जेम्स ने करीब 200 एडल्ट फिल्मों में काम किया था। जेसिका एडल्ट फिल्मों के अलावा कुछ शो में भी दिखाई दीं। उसे वीड नामक एक शो में देखा गया था और शो द हॉवर्ड स्टर्न शो में वह गेस्ट आर्टिस्ट की भूमिका में नजर आई थीं। जेसिका ने हसलर हनी ऑफ द ईयर अवार्ड जीता था।