लॉस एंजेलिस : अमेरिका के लॉस एंजेलिस में आयोजित 76वें गोल्डन ग्लोब में एक तरह जहां कई हस्तियां यौन उत्पीड़न रोकने की पहल का समर्थन करने वाले 'टाइम इज अप एक्स2' कलाई बैंड पहने नजर आईं तो वहीं, अभिनेता-निर्माता रयान सीक्रैस्ट को इसके कारण आलोचना झेलनी पड़ी।

'द हॉलीवुड रिपोर्टर' के अनुसार, पुरस्कार समारोह में हॉलीवुड के मुख्य अभिनेता, अभिनेत्रियों, फिल्मकारों ने रेड कार्पेट पर यौन उत्पीड़न के खिलाफ शुरू हुए टाइम्स अप आंदोलन के समर्थन में यह बैंड पहने नजर आए। लेकिन, रयान का बैंड पहनना चर्चा का विषय बन गया क्योंकि वह खुद मीटू मूवमेंट के दौरान यौन उत्पीड़न का सामना कर चुके हैं। हालांकि, उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया था और आरोपों के जांचकर्ता को भी कोई सबूत नहीं मिले थे।

ये भी पढ़ें: 6 जनवरी, 2019 को होगा 76वां गोल्डन ग्लोब पुरस्कार समारोह

समारोह में शीर्ष हॉलीवुड शख्सियतों ने यह बैंड पहना हुआ था।

द टाइम अप्स एक्स2 एक्सेसरीज गोल्डन ग्लोब 2018 पुरस्कार समारोह में यौन उत्पीड़न रोकने की पहल का समर्थन करने के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइनर और स्टाइलिस्ट एरियन फिलिप्स द्वारा बनाए गए लोकप्रिय टाइम अप्स पिन्स का ही फॉलोअप है जिसे शोंडा राइम्स, रीज विदरस्पून, एम्मा स्टोन और अन्य हॉलीवुड महिला हस्तियों द्वारा पिछले साल के समारोह में शुरू किया गया था।