लॉस एंजेलिस : हॉलीवुड स्टार सिलवेस्टर स्टेलोन के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं किया जाएगा। वेराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, कंट्री डिस्ट्रिक अटॉर्नी के कार्यालय ने मंगलवार को स्टेलोन के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करने से इनकार कर दिया।

एक बयान के मुताबिक, हाल ही में एक महिला ने सांता मोनिका थाने में स्टेलोन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि स्टेलोन ने साल 1987 और 1990 में उनका उत्पीडन किया था। महिला का यह भी कहना था कि साल 1987 में उन्होंने और स्टेलोन ने सहमति से संबंध बनाए थे।

महिला ने अपने साथ गवाह भी पेश किए, जिसके बारे में उनका कहना था कि उस समय हुए उत्पीड़न की जानकारी उन्होंने उन गवाहों के साथ साझा की थी। हालांकि डिस्ट्रिक अटॉर्नी के कार्यालय के मुताबिक, उन गवाहों के बयान महिला के बयान से मेल खाते नहीं दिखे। जांचकर्ता उन गवाहों से पीड़िता के दावे की पुष्टि नहीं कर पाए।

यह भी पढ़ें: कैमरे के सामने न्यूड होने में असहज दिखती है यह एक्ट्रेस

वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, पर्याप्त सबूत नहीं होने की वजह से मामले को खारिज कर दिया गया, क्योंकि यह कानून की सीमाओं से बाहर स्पष्ट रूप से दिखता है।

लॉस एंजेलिस की काउंटी डिस्ट्रिक अटॉर्नी जैकी लेसी ने हॉलीवुड में एक साल पहले हुई सेक्स अपराधों की समीक्षा के लिए एक कार्यदल का गठन किया है। अब तक इस कार्यदल ने एक भी मामला दायर नहीं किया है, क्योंकि आरोप समयसीमा से बहुत ज्यादा पुराने हैं।