मेष - इस राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज आप कार्य के लिए समर्पित भाव रखेंगे। संतान की सेहत और करियर को लेकर कुछ चिंता करेंगे। उच्च अधिकारियों के साथ बहस होगी इसलिए सावधान रहें और किसी तरह के वाद-विवाद में न पड़ें।

वृषभ -इस राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। दाम्पत्य जीवन में कुछ तनाव रहेगा। नए कार्यों के प्रति उत्साह रहेगा। परिवार में किसी मुद्दे पर उलझनें बढ़ सकती हैं। छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा।

मिथुन -इस राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। शरीर में कोई रोग हो सकता है इसलिए अपने स्वास्थ्य के प्रति किसी तरह की कोई लापरवाही न बरतें। आत्मविश्वास की कमी से कार्य की गु्णवत्ता पर फर्क पड़ेगा। संपत्ति विवाद से मन खराब होगा।

कर्क -इस राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। कला और साहित्य में आपकी रुचि रहेगी। प्रतिभा को मंच मिलेगा। संतान की प्रगति से आप खुश होंगे। किसी जरूरी काम से यात्रा हो सकती है। संतान की ओर से आपको कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है।

सिंह -इस राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। सेहत की परेशानियां दूर होंगी। सरकारी अफसरों के लिए समय अच्छा है। वाणी में विनम्रता का भाव रहेगा। रोजगार के नए अवसर आपको मिलेंगे। स्वास्थ्य पर ध्यान दें क्योंकि लापरवाही आपको आगे जाकर महंगी भी पड़ सकती है।

कन्या -इस राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। परिवार के लोगों से रिश्ते अच्छे बनाएं रखें। सेहत को लेकर कुछ परेशानी हो सकती है। आर्थिक रूप से यह दिन आपके लिए बेहद अच्छा रहेगा।

तुला -इस राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। आज आप अपने क्रोध पर काबू रखें। वाणी के कारण झगड़ा हो सकता है। अधिकारियों से संबंध खराब हो सकते हैं। जरूरी फैसलों के लिए समय उचित नहीं है।

वृश्चिक -इस राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। कारोबारियों को आज नई डील मिलेगी। नौकरी में लाभ के ऑफर मिलेंगे। मान-सम्मान बढ़ेगा। हर तरफ से देखा जाए तो आपके लिए आज का दिन बेहद अच्छा साबित होगा।

धनु -इस राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। आज आपकी बायी आंख में तकलीफ हो सकती है। कार्यक्षेत्र में सम्मान बढ़ेगा। धन खर्च के मामले में आप थोड़ा सतर्क रहें। व्यर्थ के खर्चों से आप परेशान हो सकते हैं इसलिए सोच-समझकर ही पैसे खर्च करें।

मकर- इस राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। उच्च शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए यह दिन बेहद अच्छा साबित हो सकता है। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। जीवनसाथी के साथ गंभीर मामलों पर चर्चा करेंगे।

इसे भी पढ़ें :

उत्पन्ना एकादशी 2019: जानें क्यों और कैसे पड़ा इस एकादशी का नाम उत्पन्ना, क्या है इसका महत्व

भूलकर भी न करें इन लोगों का नमक खाने की गलती, वरना बाद में पछताएंगे

कुंभ -इस राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज कोई गंभीर घटना हो सकती है। कार्यक्षेत्र में किसी से झगड़ा हो सकता है। वाहन सावधान होकर चलाएं। सरकारी अफसरों के साथ तालमेल अच्छा रहेगा।

मीन -इस राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज दाम्पत्य जीवन में मिठास रहेगी। लंबी दूरी की यात्रा का प्लान बना सकते हैं। शाम के समय परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं।