मेष -इस राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा। कई परेशानियों का हल आज निकल सकता है। कारोबारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा। नौकरीपेशा लोगों को शुभ समाचार मिलेगा। कारोबार में विस्तार होगा। कुल मिलाकर आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

वृषभ -इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। कुछ कार्यों में आज देरी हो सकती है। आपको पारिवारिक सहयोग मिलेगा। आर्थिक रूप से समय ठीक रहेगा। यात्रा आज टल सकती है।

मिथुन -इस राशि के लोगों का दिन सामान्य बीतेगा। वित्तीय रूप से दिन अच्छा रहेगा। निवेश करने से परेशानियां इसलिए आज किसी तरह का कोई निवेश न करें। जानकार की सलाह बेहतर रहेगी।

कर्क - इस राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा। कुछ लोग नए संबंध में प्रवेश कर सकते हैं। अविवाहितों के विवाह का योग बनेगा। पारिवारिक जीवन शानदार रहेगा।

सिंह -इस राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आपकी कल्पना और रचनात्मकता करियर में प्रभावशाली मदद करेगी। शेयर में निवेश के लिए दिन अच्छा है।

कन्या -इस राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। विरोधियों के मुकाबले में सक्षम होंगे। परिवार के समर्थन का आनंद लेंगे। बुजुर्गों की सलाह फायदेमंद होगी।

तुला -इस राशि के लोगों का दिन शुभ होगा। अधिकांश योजनाएं पूरी होंगी। कारोबारी आज अपनी सोच के लिए सम्मानित होंगे। आर्थिक रूप से आप सुरक्षित होंगे।

वृश्चिक - इस राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य को लेकर प्रशंसा और सम्मान की प्राप्ति करेंगे। प्रेमियों का दिन शानदार रहेगा।

धनु - इस राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। समय की मांग है कि ध्यान व्यावहारिक मामलों की ओर मोड़ें। काफी गतिविधियां आज उत्पन्न होंगी। यात्रा लाभदायक रहेगी।

मकर - इस राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। देरी और बाधाएं कई बार चिंता का कारण बनेंगी। धैर्य रखें, आपका समय इतना भी खराब नहीं है जितना दिख रहा हैढ।

इसे भी पढें:

कालभैरव अष्टमी 2019: जानें आखिर कैसे बनें भैरव बाबा काशी के कोतवाल, ये है कथा

जानें कब है भैरव अष्टमी, कैसे करें पूजा और इनकी उपासना से होते हैं क्या लाभ

कुंभ -इस राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा। वित्तीय बाधाओं को अप्रत्याशित खर्च के रूप में महसूस करेंगे। प्रयासों के बाद चीजें आपके पक्ष में होंगी। कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

मीन - इस राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। किस्मत आज आपका साथ देगी। कारोबारी रूप से दिन शुभ है। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है।