मेष- आज आपके मन में रोमांच रहेगा। दिल में खुशी की वजह बहुत सारे दोस्त हो सकते हैं। कुछ लोगों के कई सारे अफेयर भी हो सकते हैं। साथी का साथ आपको खुशी देगा। परिवार का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं।

वृषभ- आज आप ये जान लें कि आपका साथी आपसे प्रेम करता है और आपके प्रति ईमानदार भी है। पार्टनर के लिये कोई भी राय बनाने से पहले जान लें कि जल्दी में लिये गये फैसले कभी कभी गलत भी होते हैं। प्रेमी का सम्मान करें और कोई गलत कदम न उठायें।

मिथुन- आज आपका मन विचलित रहेगा। प्रेमी के साथ मिलने का कार्यक्रम नहीं बना पाएंगे। काम की अधिकता नये लव रिलेशन का आर्कषण आपको मार्ग से भटका भी सकता है। लव रिलेशन को परिवार का सहयोग मिलता रहेगा। कोई भी काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार कर लें।

कर्क- आप धीरे धीरे प्रेम के रंग में रंग जायेंगे। आपका साथी और बच्चों के साथ समय व्यतीत करेंगे। प्रेमी के साथ हिल स्टेशन या मूवी आदि का कार्यक्रम बन सकता है। पार्टनर की पूरी अटेनशन आपको मिल रही है। समय अच्छा है तो इसे अच्छी तरह से एंजॉय करें।

सिंह- आज आप सावधान रहें क्योंकि किसी मित्र की वजह से लव रिलेशनशिप में दरार आ सकती है। आप अपसेट हो सकते हैं। किसी की बातों में न आकर अपने दिमाग से सोचेंगे तो सही निर्णय लेंगे।

कन्या- आजस लव लाइफ में स्नेह बढ़ेगा। लाइफ पार्टनर की सम़ृद्धि का योग बन रहा है। पार्टी के मूड में रहेंगे। घूमने के कार्यक्रम बनेंगे। किसी भी अजनबी पर भरोसा करने की गलती न करें वरना बाद में पछताना भी पड़ सकता है।

तुला- काम में मन नहीं लग रहा है। प्रेमी से नाराज हो सकते हैं। कुछ नई शुरूआत कर सकते हैं। नये लव रिलेशन बनेंगे। प्रेम में नई शुरूआत होगी। साथी को खुश करने की हर संभव कोशिश करेंगे

वृश्चिक- अकेला महसूस करेंगे। लव पार्टनर आपको समय नहीं दे पायेगा लेकिन उसे हरदम आपका ख्याल रहेगा। वह आपसे कनेक्टेड रहने की पूरी कोशिश में रहेगा। आप सोशल मीडिया द्वारा उसे कनेक्टेड रहें।

धनु -लव लाइफ रंगीन होगी। उसे सकारात्मक बनाने में आपके प्रयास सफल होंगे। अगर अकेले हैं तो लव लाइफ में रोमांस लौटेगा। कोई आपको विवाह के लिए अपरोच कर सकता है। विवाह के योग भी बन रहे हैं।

मकर- आज लवर का मूड खराब रहेगा। बिना बात के वह बात बढ़ा रहा है। उसकी मानसिक दशा को समझें। आपसे वह प्रेम और सहयोग चाह रहा है। आपका सहारा उसके जीवन की राह को आसान करेगा। पॉजिटिव रहें।

इसे भी पढ़ें :

गणेश चतुर्थी 2019 : ऐसी सूंड वाले गणेश जी की घर में करें स्थापना, मिलेगा शुभ फल

कुंभ- लव पार्टनर आपसे कतरा रहा है। शायद उसको अपनी गलती का एहसास हो गया है। अपने अहंकार से बाहर निकले। फोन पर बात करें शाम को मिलने का प्रोग्राम बनायें।

मीन- विवाह के लिये दिन अनुकूल रहेगा। सगाई का रिश्ता तय हो सकता है। पार्टनर के साथ दिन अच्छा बीतेगा। जीवनसाथी से धन लाभ तो होगा परन्तु सामाजिक दूरियां बढ़ेंगी।