मेष- आज कहीं से अचानक धन लाभ या उपहार मिल सकता है पर व्यय पर नियंत्रण रखना होगा। परिस्थितियां आपके पक्ष में होगीं। मन प्रसन्न रहेगा। व्यापारिक एवं व्यावसायिक संदर्भ में आशातीत सफलता प्राप्ति संभव है। आपकी आमदनी में इजाफ़ा हो सकता है। जीवनसाथी अथवा प्रेम पात्र पर क्रोध करना उचित नहीं रहेगा।

वृष - आपको योग्य लोगों के साथ संबंध स्थापित कर सकते हैं। पारिवारिक जीवन आरामदायक और शांतिपूर्ण रहेगा। व्यावसायिक और सामाजिक दायरे में सम्मान और प्रतिष्ठा हासिल करने के लिए दिन अनुकूल है। आप और आपके परिवार के सदस्यों का स्वास्थ्य शुभ रहेगा।

मिथुन - आपका पारिवारिक-जीवन सुखी और शांतिपूर्ण रहेगा। आपका जीवनसाथी और बच्चे बहुत प्यार और देखभाल करेंगे। कार्यस्थल पर आपके पास अपनी योग्यता साबित करने के बेहतर अवसर होंगे, जो आपको सफलता की ऊंचाइयों तक पहुंचाएंगे। सामाजिक रूप से भी आप बहुत लोकप्रियता हासिल करेंगे।

कर्क - कार्यक्षेत्र पर सोचविचार कर निर्णय लें। दूसरों पर अत्याधिक भरोसा आपको परेशानी में डाल सकता है। धन हानि के कारण परिवारिक सदस्यों के साथ वाद-विवाद हो सकता है। इसलिए आपको हर संभव सतर्कता एव सावधानी बरतने की आवश्यकता है। रिश्तेदार अचानक बदल जाएंगे और समस्याएं पैदा करने की कोशिश कर सकते हैं।

सिंह- स्वास्थ्य आपकी कुछ चिंता का कारण बन सकता है। उत्तरार्ध में हालात सुधरेंगे और कठिनाइयों का समाधान मिलेगा। आपको विभिन्न स्तरों पर कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आप भ्रम की स्थिति में होंगे और यह स्थिति आपको समय पर काम पूरा करने से रोक देगी।

कन्या - आर्थिक रूप से दिन समृद्ध है। आज आपकी मेहनत का फल आपको लाभ मिलेगा। आपका पारिवारिक-जीवन शांतिपूर्ण और खुशहाल रहेगा। रिश्तेदारों के साथ संबंध में काफी सुधार होगा। आपकी सामाजिक लोकप्रियता बढ़ेगी ।

तुला- नौकरीपेशा जातकों के लिए नवीन अवसर प्राप्ति के लिए उत्कृष्ट समय है। नए परिचित अथवा नवीन सौदे चिंता का कारण बन सकते हैं। कोई आपके लिए आर्थिक रूप से समस्या खड़ी कर सकता है। आज व्यावसायिक दृष्टि से समय शुभ है। सब कुछ अपनी सामान्य गति से काम करेगा।

वृश्चिक - आप सामाजिक रूप से सक्रिय रहेंगे और आज कुछ महत्वपूर्ण संपर्क भी स्थापित किए जा सकते हैं। आपके लिए किसी प्रियजन का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है। कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आपको अपने जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा।

धनु- नौकरीपेशा जातक पदोन्नति प्राप्त कर सकते हैं। कुछ के लिए वांछित स्थानांतरण भी हो सकते हैं। यदि आप अपना स्वयं का व्यवसाय कर रहे हैं, तो विस्तार योजनाओं को लागू करने के लिए अच्छा समय है। आज शुभ परिणाम प्राप्ति संभव है। आप सकारात्मक सोच रखेंगे।

मकर- आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है। पारिवारिक-जीवन में भी भाई— बहनों से विवाद के कारण अस्थिरता हो सकती है। प्रेम संबंध यथावत रहेंगे। समर्पित परिश्रम से आप वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें।

इसे भी पढ़ें :

शनिवार को करेंगे ये खास उपाय तो प्रसन्न होंगे शनिदेव, दूर होगी आर्थिक तंगी

कुंभ- जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर पर भारी खर्च हो सकता है। मंदिर में कुछ दान करने से आर्थिक नुकसान से बचने में मदद मिल सकती है। आप सरकार से किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से लाभ प्राप्त कर सकतें हैं। आपका व्यावसायिक जीवन आपको भविष्य में अत्यधिक लाभ प्रदान कर सकता है।

मीन- रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा। व्यवसायिक क्षेत्र में इस अवधि के दौरान चीजें आपके पक्ष में होंगी। आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और पारिवारिक जीवन खुहशाल रहेगा। आय में वृद्धि संभव है। सामाजिक रूप से आप अधिक लोकप्रियता और प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे।