प्रियंका गांधी ने 2019 में चुनाव लड़ने को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- मोदी का मुकाबला राहुल से

प्रतीकात्मक फोटो - Sakshi Samachar

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि उनका मुकाबला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से नहीं है, उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी टक्कर देंगे। जयपुर से लौटने के बाद मंगलवार की रात प्रियंका ने अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों से आए पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

करीब 16 घंटे तक चली बैठकों के बाद बुधवार सुबह करीब पांच बजे संवाददाताओं से बातचीत में जब प्रियंका से पूछा गया कि क्या उनका मुकाबला प्रधानमंत्री मोदी से होगा? उन्होंने कहा, ''मेरे से नहीं, राहुल जी से उनका मुकाबला होगा। राहुल लड़ तो रहे हैं।"

पति रॉबर्ट वाड्रा से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ पर भी प्रियंका ने चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा, ''ये चीज़े चलती रहेंगी, मैं अपना काम करती रहूंगी, मुझे बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता।" मालूम हो कि इन दिनों वाड्रा से ईडी की टीम लगातार पूछताछ कर रही है।

इसे भी पढ़ेंः

प्रियंका गांधी के हाथ होगी 41 लोकसभा सीटों की कमान, इन सीट पर रहेगी खास नजर, देखें लिस्ट

दिल्ली में ईडी की टीम ने उनसे लगातार तीन दिन पूछताछ की थी। मंगलवार को उनसे जयपुर में पूछताछ हुई। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक को लेकर प्रियंका ने कहा कि यहां काफी बदलाव की जरूरत है। उन्होंने कहा, ''मैं संगठन के बारे में सीख रही हूं। मैं लोगों की राय सुन रही हूं। आखिर चुनाव कैसे जीता जाए, इस पर भी बात हो रही है।''

Advertisement
Back to Top