शानदार खूबियों के साथ लांच हुआ सैमसंग गैलेक्सी A71

कॉंसेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग इंडिया ने नया स्मार्टफोन लांच किया है। गैलेक्सी A70 को सिक्वेल में गैलेक्सी A70 को लांच किया है। भारत में सैमसंग गैलेक्सी A70, प्रिजम क्रश ब्लैक, प्रिजम क्रश सिल्वर, प्रिजम क्रश ब्लू कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध रहेगा। 24 फरवरी से सैमसंग ओपेरा हाउस, सैमसंग.कॉम के साथ प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल के जरिए यह स्मार्टफोन उपलब्ध रहेगा।

भारतीय उपभोक्ताओं के लिए विशेष रूप से निर्मित गैलेक्सी A70 में कुछ 'मेक इन इंडिया' के फीचर भी सैमसंग मुहैया करा रहा है। गैलेक्सी A70 के आसान भुगतान शुरू करने के लिए सैमसंग ने पे इंटीग्रेशन के साथ प्रीलोड किया है। यही नहीं, बेहतर सुरक्षा के लिए सैमसंग नैक्स एफीचर भी जोड़ा गया है।

टेक्स्ट मैसेजिंग ऐप में विजुवल कार्ड, रिमाइंडर आदि ऑफर के रूप में रहेंगे। स्थानीय भाषाओं को बढ़ावा देने के लिए हैंडसेट में बहुभाषी टाइपिंग की सुविधा भी है। मनोरंजन, ई-कामर्स, भोजन, ट्रैवेल डोमैन्स में कंटेंट के लिए शोध करने हेतु फाइंडर, साथ ही सिंगल टैप के साथ स्क्रीनशॉट सेव, स्मार्ट क्रॉप फीचर भी रहेगा। विवो वी 17 प्रो, ओप्पोरेनो, रेडमी के 20प्रो, वनप्लस 7 जैसे स्मार्टफोन्स को जबर्दस्त टक्कर देने वाला है।

कॉंसेप्ट फोटो 

इसे भी पढ़ें :

Samsung Galaxy Z Flip : दमदार फीचर्स से लैस है यह फोल्डेबल फोन, जानिए खासियत

सैमसंग गैलेक्सी ए71 के फीचर

6.70 ईंच इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले

एंड्राइड 10

1080X2400 पिक्सेल रिजुलुशन

8जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज

512 जीबी तक एक्स्टैंड की सुविधा

32एमपी सेल्फी कैमरा

64+12+5+5 एमपी रियर क्वैडकैमरा

4500 एमएएच बैटरी

Advertisement
Back to Top