Samsung Galaxy Z Flip : दमदार फीचर्स से लैस है यह फोल्डेबल फोन, जानिए खासियत

सैमसंग जेड फ्लिप स्मार्टफोन - Sakshi Samachar

मुंबई : सैमसंग ने अपने दूसरे फोल्डेबल फोन जेड फ्लिप को लॉन्च कर दिया है। तमाम खूबियों से लैस सैमसंग जेड फ्लिप के फीचर्स को काफी पसंद किया जा रहा है। यह फोन 14 फरवरी से कुछ चुनिंदा मार्केट में उपलब्ध होगा। भारत में यह कब लॉन्च होगा, इसके बारे में अभी कंपनी की तरफ से कुछ भी बताया नहीं गया है।

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही गैलेक्सी जेड फ्लिप का एक वीडियो वायरल हुआ था। मार्केट एक्सपर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने लोगों में उत्सुकता बढ़ाने के लिए जानबूझकर वीडियो लीक किया था।

सैमसंग जेड फ्लिप के फीचर्स

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में अल्ट्रा-थिन डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर और शानदार कैमरा का सपोर्ट दिया है। फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी डायनेमिक एमोलेड डिस्प्ले है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 7 NM की ऑक्टा-कोर चिपसेट और 8 जीबी रैम +256 जीबी स्टोरेज की सुविधा मिली है। यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

यह भी पढ़ें :

भारत में लॉन्च हुआ पोको एक्स 2, जानिए क्या है कीमत

सैमसंग का फोल्डेबल फोन गैलेक्सी जेड फ्लिप ऑनलाइन लीक

फोन की कीमत

कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप फोल्डेबल फोन की कीमत 1,380 डॉलर (करीब 98,400 रुपये) रखी है। फोन के फीचर्स जानने के बाद यूजर्स में इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट देखा जा रहा है। सैमसंग ने भारत में पिछले साल गैलेक्सी फोल्ड मार्केट में उतारा था, जिसे काफी पसंद किया गया था। कंपनी को इस फोन से भी ऐसी ही उम्मीद है।

Advertisement
Back to Top