चीन की टेक दिग्गज Xiaomi 17 सिंतबर (मंगलवार) को भारत में MI Band 4 लांच करने जा रही है, लेकिन इसके लॉंच होने से पहले ही उसकी कीमत लीक हो गई है। मंगलवार को Xiaomi का स्मार्ट लिविंग 2020 ईवेंट के दौरान इस MI Band 4 के साथ MI TV भी लांच की जाएगी।

पिछली बार Xiaomi ने MI Band 3 लांच कर उसकी कीमत 1,999 रुपये तय की थी और इस बार कंपनी MI Band 4 कल लॉंच करने वाली है। हालांकि इस बार उसके लांच होने से पहले ही उसकी कीमत लीक हो चुकी है। एक अखबार में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक MI Band 4 की कीमत 2,499 रुपए है। आमतौर पर ये प्रोडक्ट्स बाजार में MRP से कम दाम पर मिलते हैं।

Amazon India बेचा जाएगा

Amazon India पर बेचे जाने वाली Xiaomi Mi Band 4 के कथित बॉक्स में इसकी कीमत लिखी है जो एक रिटेल बॉक्स है। Amazon India की लिस्टिंग के मुताबिक इस बार चार नए कलर्स, चार एक्स्ट्रा म्यूजिक और चार ज्यादा फिटनेस के साथ आएगा।

इसे भी पढ़ें :

Xiaomi मुफ्त में दे रहा है 100 Redmi Note 7 Pro जीतने का मौका, बस करना होगा ये काम

Xiaomi ने 48mp कैमरे के साथ ‘ रेडमी नोट 7एस’ किया लांच, जानिए क्या है फीचर

ये हैं इसके फीचर्स

Mi Band 4 में कलर OLED डिस्प्ले दी गई है। इस फिटनेस बैंड में 512KB रैम है और इसकी इंटर्नल मेमोरी 16MB है। इसकी बैटरी 135mAh की है और कंपनी का दावा है कि इसे चार्ज करने में 2 घंटे तक का समय लगेगा। स्मार्ट लीविंग प्रोडक्ट इवेंट है और इस दौरान कंपनी भारत में पहली बात वॉटर प्यूरिफायर भी लॉन्च करने की तैयारी में है।