भारत में सबसे अधिक बिकने वाले स्मार्टफोनों में पहले नंबर पर रेडमी ६A स्मार्टफोन रहा है। पहले तिमाही में 30 लाख यूनिट्स की बिक्री के साथ उसका मार्केट शेयर 9.5 फीसदी रहा। रेडमी नोट 6 प्रो स्मार्टफोन के कुल 15 लाख यूनिट्स के साथ दूसरे नंबर पर रहा, जिसका मार्केट शेयर 4.8 फीसदी रहा।

तीसरे नंबर पर रेडमी Y2 फोन 12 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री और 8 मार्केट शेयर के साथ तीसरे पायदान पर रही। जबकि सैमसंग गैलेक्सी M20 चौथे नंबर पर और पांचवें पर सैमसंग गैलेक्सी J2 कोर रहा। छठें पर वीवो वी15 प्रो,

इस लिस्ट में रेडमी 6 प्रो सातवें नंबर पर रहा है। रेडमी 6 आठवें पर है। रेडमी नोट 7 नौवें नंबर पर है। रेडमी गो 10वें पायदान पर रहा।

इसे भी पढ़ें :

OnePlus के चाहने वालों के लिए खुशखबरी, हैदराबाद में खुलेगा विश्व का सबसे बड़ा स्टोर

शाओमी इंडिया के मुताबिक आईडीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2019 की पहली तिमाही में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन की लिस्ट में 10 में 7 फोन शाओमी के रहे। इस लिस्ट में रेडमी 6 प्रो सातवें, रेडमी 6 आठवें, रेडमी नोट 7 नौवें और रेडमी गो 10वें पायदान पर रहा। टॉप 3 में रहने वाले शाओमी के फोन बाद चौथे नंबर पर सैमसंग गैलेक्सी M20, पांचवें पर सैमसंग गैलेक्सी J2 कोर और छठें पर वीवो वी15 प्रो रहा।