नई दिल्ली: इनोवेटिव और पोर्टेबल डिजिटल प्रॉडक्ट मार्केट की अग्रणी कम्पनियों में से एक-टोरेटो ने सोमवार को 'ब्लूम' स्मार्टवॉच लॉन्च किया।

टोरेटो के प्रवक्ता ने लांच के अवसर पर कहा कि ब्लूम आपकी कैलोरी, ब्लड प्रेशर, हार्ट रेट, स्टेप्स का ध्यान रखते हुए आपको दैनिक स्तर पर फिट बनाए रखने में मदद करने में सक्षम है।

टोरेटो ब्लूम कॉनिर्ंग गोरिल्ला ग्लास-5 से लैस है और इसे मैटेलिक फिनिश दिया गया है। इससे यह काफी स्टायलिश दिखता है। आईपी68 वाटरप्रूफ फीचर इसे आधे घंटे तक 1.5 मीटर गहरे पानी में भी सुरक्षित रखता है।

टोरेटो ब्लूम स्मार्टवॉच
टोरेटो ब्लूम स्मार्टवॉच

एडवांस्ड चिपसेट से लैस होने के करण ब्लूम काफी कम बैटरी इस्तेमाल करते हुए लम्बे समय तक काम करता है। यह ब्ल्यूटुथ 4.4 से लैस है और आपके फोन के साथ आसानी से कनेक्ट हो सकता है। इसके जरिए आप अपनी आसानी से काल रिसीव करने के साथ-साथ मैसेज भी देख सकते हैं।

ब्लूम को आसानी से उपयोग में लाने के लिए अपने एंड्रॉयड या फिर आईओएस स्मार्टफोन पर वीयर हेल्थ ऐप डाउनलोड करना होगा।

टोरेटो ब्लूम स्मार्टवॉच
टोरेटो ब्लूम स्मार्टवॉच

टोरेटो ब्लूम एक दिन में आपके द्वारा बर्न की गई कैलोरी को नापता है। साथ ही यह आपके ब्लड प्रेशर का भी ख्याल रखता है और हार्ट रेट भी ट्रैक करता है। यही नहीं, आप एक दिन में कितने कदम चलते हैं, यह इसका पूरा लेखा-जोखा रखता है।

इसे भी पढ़ेंः

शंघाई का होंगकू बना दुनिया का पहला 5G जिला

स्टायलिश ब्लूम एंड्रॉयड, आईओएस डिवाइसेज के साथ काफी शानदार तालमेल के साथ काम करता है और वाटरप्रूफ भी है। यह उपयोगकर्ता को फोन को देखे बिना सोशल मीडिया को फॉलो करने की आजादी देता है।

टोरेटो ब्लूम स्मार्टवॉच
टोरेटो ब्लूम स्मार्टवॉच

ब्लूम 3499 रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है और इसे देश के सभी प्रमुख ई-कामर्स प्लेटफार्म्स और रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। 12 महीने की वारंटी वाले ब्लूम के साथ दो डिटेचेबल स्ट्रैप्स भी दिए जाते है ।