Westway इलेक्ट्रॉनिक्स ने उतारी डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर की किफायती रेंज, जानें कीमत 

वेस्टवे इलेक्ट्रॉनिक्स डायरेक्ट कूल सीरीज रेफ्रीजिरेटर - Sakshi Samachar

नई दिल्लीः उपभोक्ता उत्पादों के निर्माण एवं व्यापार क्षेत्र की अग्रणी स्वदेशी कंपनी वेस्टवे इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने डायरेक्ट कूल सीरीज रेफ्रीजिरेटर की अपनी नवीनतम रेंज बाजार में उतारी है। इसकी कीमत 12000 रुपये से 15000 रुपये रखी गई है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि एलईडी टीवी, एयर कूलर, सेमी-ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन, एयर प्यूरिफायर और ब्लूटूथ स्मार्ट वॉच की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ-साथ वेस्टवे इलेक्ट्रॉनिक्स ने अब उत्तर भारतीय बाजारों में अपनी पैठ बनाने के उद्देश्य से 12000 रुपये से 15000 रुपये की मूल्य सीमा के भीतर डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर सीरीज को लॉन्च किया है।

ऐसे हैं फीचर्स

एक ट्रॉपिकल कंप्रेसर, जंग-रोधी बॉडी तथा आईसिंग टेक्नोलॉजी की सुविधा से युक्त 190 लीटर का रेफ्रिजरेटर उपभोक्ताओं के लिए ज्यादा उपयोगी तथा बिजली की बचत करने वाला साबित होगा, क्योंकि एनर्जी रेटिंग में इसे 1 स्टार दिए गए हैं। प्रीमियम वाइन रेड रंग में उपलब्ध इस रेफ्रिजरेटर की फिनिशिंग बेहद चमकदार व आकर्षक है।

इसे भी पढ़ेंः

शंघाई का होंगकू बना दुनिया का पहला 5G जिला

वेस्टवे के निदेशक सुमित मैनी ने कहा, "हम उपभोक्ताओं के लिए विभिन्न आकारों, मॉडलों एवं तकनीक से सुसज्जित उत्पाद उपलब्ध कराते हैं, ताकि बड़ी संख्या में ग्राहकों की मांगों को उनके बजट के भीतर पूरा किया जा सके। हमारे सभी उत्पाद अपने शानदार प्रदर्शन, विश्वसनीयता, एर्गोनोमिक डिजाइन, बिजली की कम खपत तथा चलाने में आसानी जैसी विशेषताओं से लैस हैं।"

Advertisement
Back to Top