नई दिल्लीः शाओमी Redmi Note 7 के साथ Redmi Note 7 Pro को भारत के बाद अब इस महीने 18 मार्च को इसे चीन में लॉन्च करने की तैयार कर रही है। कंपनी इसकी लॉन्चिंग से पहले इसकी ब्रान्डिंग के तैयारियां शुरु कर दी है।

शाओमी ने इसी क्रम में अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर निकाला है। शाओमी के इस ऑफर के तहत मेनलैंड चीन में कंपनी 100 फैंस को Redmi Note 7 Pro दे रही है। बता दें कि यह ऑफर भारतीयों के लिए नहीं है।

शाओमी रेडमी नोट 7 प्रो
शाओमी रेडमी नोट 7 प्रो

कंपनी के इस आकर्षक ऑफर के तहत Note 7 Pro को मुफ्त में पाने के लिए ग्राहक को केवल स्मार्टफोन के अलग-अलग फीचर्स को टेस्ट करना होगा। जैसे स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस कैसी है और कैमरा फीचर्स कैसे हैं।

ऐसे करें अप्लाई-

इच्छुक ग्राहक को केवल अपने Mi अकाउंट में लॉग-इन कर शाओमी को मैसेज करना है कि वह इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेना चाहते हैं। इसके लिए ग्राहक को यहां अपनी कुछ निजी जानकारियां जैसे- नेम, जेंडर, मोबाइल नंबर, ई-मेल एड्रेस, वीबो अकाउंट यूजर नेम और एमआई अकाउंट यूजर नेम कंपनी के साथ शेयर करनी होगी।

शाओमी रेडमी नोट 7 प्रो
शाओमी रेडमी नोट 7 प्रो

इसे भी पढ़ेंः

Samsung ने Galaxy की 10वीं वर्षगांठ पर S10 सीरीज को भारत में किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

इसके अलावा ग्राहक को यह भी बताना होगा कि उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल्स पर कितने फॉलोअर्स हैं। आपको बता दें भारत में Redmi Note 7 Pro की बिक्री 13 मार्च से शुरू होगी।

शाओमी रेडमी नोट 7 प्रो
शाओमी रेडमी नोट 7 प्रो

ग्राहक इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट, एमआई की वेबसाइट और एमआई होम स्टोर्स से खरीद सकेंगे। आपको बता दें भारत में इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये रखी गई है।