नई दिल्ली: लावा इंटरनेशनल ने मंगलवार को अपने नए प्रमुख स्मार्टफोन 'जेड92' को लांच किया। आर्टीफीशियल इंटेलीजेंस (एआईए) गेमिंग मोड से लैस स्मार्टफोन की भारत में कीमत 9,999 रुपये है।

ये है फीचर्स

स्मार्टफोन में 6.22 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले है और यह फोन तीन जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज की क्षमता से लैस है जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

एआई गेमिंग मोड

कंपनी ने दावा किया कि 'जेड92' में 'एआई गेमिंग मोड' यूजर को बिना किसी व्यवधान के गेम खेलने की सुविधा देता है। स्मार्टफोन में एआई स्टूडियो मोड यूजर को छह विभिन्न कैमरा मोड में तस्वीरें लेने की सुविधा देता है।

'लावा इंटरनेशनल' के स्मार्टफोन के प्रोडक्ट हेड जसनीत सिंह ने कहा, "उच्च क्षमता वाले प्रदर्शन, टिकाऊपन और बड़ी स्क्रीन के साथ शानदार लुक की तलाश करने वाले उपभोक्ताओं की मांग को ध्यान में रखते हुए हम 2019 की अपनी पहली पेशकश 'जेड92' को पेश करते हुए उत्साहित हैं।"

इसे भी पढ़ेंः

48MP कैमरे वाला Honor View 20 हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

कॉर्निग जीजी 3 से लैस

स्क्रैच रोधी 'कॉर्निग जीजी3' कवर ग्लास से लैस 'लावा जेड92' में डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और आठ मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

3260 एमएएच बैटरी

स्मार्टफोन में 3260 एमएएच क्षमता की बैटरी है और यह फोन '2.0 गीगाहट्र्ज ओक्टाकोर मीडियाटेक प्रोसेसर हेलिया पी22' पर काम करता है।

कंपनी ने कहा कि 'ओशियन ब्लू-ब्लैक ग्रेडिएंट फिनिश' में उपलब्ध 'लावा जेड92' की खरीदारी पर जियो यूजर को कैशबैक और डाटा ऑफर्स भी मिल रहा है।