नई दिल्ली: Reliance Jio ने नए साल के अवसर पर अपने उपभोक्ताओं को बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए Happy New Year ऑफर लॉन्च किया है। कंपनी अपने इस प्लान के तहत अपने कस्टमर्स को 399 रूपये के रिचार्ज पर 100 फीसदी कैशबैक दे रही है। बता दें कि Reliance Jio यह कैशबैक AJIO कूपन के के रूप में दे रही है। Reliance Jio ग्राहक इस कूपन को AJIO ऑफर्स के तहत रिडीम कर पाएंगे।

ऐसे उठाएं कैशबैक का लाभ

कैशबैक का फायदा उठाने के लिए आपको सबसे पहले अपने जियो नंबर पर 399 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। जिसके बाद कंपनी माई जियो ऐप्लिकेशन के माई कूपन सेक्शन में 399 रुपये का AJIO कूपन क्रेडिट कर देगी। बता दें कि इस कूपन को ग्राहक AJIO ऐप या फिर वेबसाइट पर मिनिमन 1,000 रुपये की खरीदारी के साथ रिडीम कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ेंः

Samsung अगले महीने Galaxy M सीरीज करेगी लॉन्च, ऐसे है फीचर

Reliance Jio की इस ऑफर का लाभ मौजूदा और नए यूजर्स दोनों ही उठा सकते है। बता दें की ग्राहक इस ऑफर का लाभ 28 दिसंबर से लेकर 31 जनवरी 2019 तक उठा सकते है।

Reliance Jio 399 रुपये रिचार्ज वाले प्लान की खूबी यह है कि इसकी वैलिडिटी 84 दिनों तक की है। इसके साथ ग्राहक को 84 जीबी डाटा अनलिमिटेड कॉलिंग, रोमिंग फ्री और फ्री मैसेज की सुविधा भी दी जा रही है।