नई दिल्ली : भारती एयरटेल ने जीयो और वोडाफोन को टक्कर देने के लिए एक नया प्रीपेड प्लान लांच किया है। कंपनी की ओर से 289 रुपये कीमत वाले प्लान को लांच किया है। इस प्लान में यूजर्स को 48 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1 GB डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलेगा।

यह वॉयस कॉलिंग नेशनल रोमिंग में भी बिलकुल फ्री है। इसके अलावा आपको प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलेगा। साथ ही प्लान में कॉलिंग के लिए कोई डेली लिमिट सेट नहीं की गई है। इसके अलावा डेटा के लिए भी कोई प्रतिदिन लिमिट सेट नहीं है। इसका इस्तेमाल आप पूरी वैलिडिटी के लिए कर सकते हैं।

वहीं दूसरी तरफ वोडाफोन के 279 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इस प्लान में कुल 4 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इस डाटा का इस्तेमाल आप पूरी वैलिडिटी के लिए कर सकते हैं। इसके लिए कोई डेली लिमिट सेट नहीं की गई है। वहीं, कॉलिंग के लिए भी कोई डेली लिमिट सेट नहीं है। आप वॉयस कॉलिंग का लाभ नेशनल रोमिंग में भी ले सकते हैं।

इसे भी पढ़ें :

जियो और एयरटेल के CTO ने एकसाथ दिया इस्तीफा

Jio गीगा फाइबर हुआ लॉन्च, जानें आपके लिए क्या है खास

रिलायंस जियो की 300 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इस प्लान में कॉलिंग के लिए कोई डेली लिमिट सेट नहीं की गई है। वहीं, नेशनल रोमिंग में भी वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 4.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। यानी कुल मिलाकर 84 जीबी डाटा का लाभ मिलता है।