नई दिल्ली : हांगकांग की स्मार्टफोन कंपनी इनफिनिक्स ने भारत में अपनी उत्पाद सूची का विस्तार करते हुये सोमवार को स्टाइलस (पेन) से लैस 'नोट 5-स्टाइलस' स्मार्टफोन पेश करने की घोषणा की।

इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट पर चार दिसंबर से की जाएगी। कंपनी ने 2019 में देश में 6-7 नए हैंडसेट पेश करने की योजना है। यह फोन गूगल एंड्रायड वन (एड्रायड ओरियो 8.1) पर चलता है।

फोन में 4000 एमएएच की बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग की सुविधा है। इसमें फ्रंट और रियर दोनों तरफ एआई से लैस 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन में 4जीबी की रैम और 64 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। इनफिनिक्स मोबाइल इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनीश कपूर ने बताया कि नोट 5 स्टाइलस हमारे उत्पाद पोर्टफोलियो में नये आयाम जोड़ते हैं।

इसे भी पढ़ें :

शानदार लुक के साथ कैमरे वाला अच्छा स्मार्टफोन है ‘ऑनर 8एक्स’, जानें कीमत व खासियत

कपूर ने कहा कि हमारी योजना 2019 में भारत में 6-7 स्मार्टफोन पेश करने पर की है। कंपनी अब तक यहां छह स्मार्ट फोन पेश कर चुकी है।

कंपनी ने इस हैंडसेट के साथ आने वाले स्टाइलस को 'एक्स-पेन' नाम दिया गया है और यह सैमसंग नोट 9 के पैन की तरह काम करता है।

एक्स-पेन की सहायता से इस हैंडसेट पर लेखन, डिजाइनिंग, पेंटिंग, गणितीय कार्य किए जा सकते हैं। कंपनी ने कहा है कि नोट 5 स्टाइलस की बिक्री 4 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी और इसे करीब इसकी कीमत सोलह हजार रुपए के दायरे में है।