नई दिल्ली : पंजाबी खाने का नाम आते ही मुंह में पानी आ जाता है। खासतौर पर वो लोग जो खाने के शौकीन होते हैं, उन्हें तो इस तरह के खाने का इंतजार रहता है। आज हम ऐसे ही एक फूड फेस्टीवल की बात कर रहे हैं, जिसमें पंजाब का जायका मिलेगा।

दिल्ली, नोएडा और गुड़गाव में पांच सितारा होटलों की कोई कमी नहीं है। लेकिन रेडिसन ब्लू इनमें खास है। रेडिसन की पूरे भारत में जितनी भी ब्रांच हैं वहां पंजाबी फूड फेस्टिवल चल रहा है। यह 14 अगस्त 2019 से 25 अगस्त, 2019 तक चलेगा। जिसके चलते यहां पंजाबी खाने का आनंद लिया जा सकता है।

हर तरह के खाने

रेडिसन ब्लू में पंजाबी फूड लवर्स के लिए शाकाहारी और मांसाहारी खाना मिलेगा। मतलब यहां हर तरह का खाना व तंदूरी डिशेज आपको मिलेंगी। जिसका स्वाद एकदम अलग होगा और आपको जरूर पसंद आएगा। यहां आपको लाहौरी चरगा, पटियाला भट्टी, पालक पनीर, रावलपिम्डी मटन रारह, गुजरांवाला की चाट जैसी डिशेज का लुफ्त उठाने को मिलेगा। यह आपकी जेब पर ज्यादा भार भी नहीं डालेगा।

यही नहीं यहां आपको पंजाबी वातावरण भी मिलेगा। यहां का इंटिरियर बेहद खूबसूरत है। पंजाबी मैन्यू देखकर आपको ये समझ नहीं आएगा कि आप क्या खाएं और क्या छोड़ दें। आपको यहां बैठकर लगेगा जैसे आप पंजाब के किसी लग्जरी रेस्टोरेंट में बैठे हैं। आपको दिल्ली में ही पंजाब की खूबसूरत भूमि और भोजन की याद दिला देगा।