करवा चौथ 2019 : यूं ट्रेडिशनल साड़ी में भी फुल स्लीव ब्लाउज़ से पाएं स्टाइलिश लुक 

करवा चौथ का फैशन  - Sakshi Samachar

त्योहारों पर ट्रेडिशनल लुक कैरी करने का अपना अलग ही महत्व होता है। वहीं हर महिला चाहती है कि वह त्योहार पर ट्रेडिशनल लुक भी कैरी करे और साथ ही स्टाइलिश भी दिखे।

त्योहार की बात करें तो अब जल्द ही महिलाओं के सौलह श्रृंगार वाला करवा चौथ का त्योहार आ रहा है जिसकी तैयारी महिलाएं बड़े चाव से, बहुत पहले से शुरू कर देती हैं।

अगर आप भी इस करवा चौथ पर ट्रेडिशनल लुक कैरी करना चाहती हैं स्टाइलिश अंदाज में तो हम आपको यहां कुछ खास टिप्स बताते हैं जिससे जो भी करवा चौथ की पार्टी में देखेगा बस देखता ही रह जाएगा ...

कहर ढाएगा आपका ये ट्रेडिशनल लुक 

- जब भी ट्रेडिशनल आउटफिट की बात आती है तो सबसे पहले साड़ी का नाम आता है। जी हां, साड़ी कभी पुरानी नहीं होती, उसका लुक बदलता है, ड्रेप करने का तरीका बदलता है, कैरी करने का तरीका बदलता है, ब्लाउज का स्टाइल बदलता है पर साड़ी नित नई ही लगती है।

तो आप भी करवा चौथ पर साड़ी पहन सकती हैं। जी हां, स्टाइलिश ब्लाउज़ के साथ सिंपल सी साड़ी भी आपके लुक को फीका नहीं होने देती इसलिए तो इनमें कई तरह की वैराइटी देखने को मिल रही हैं।

करवा चौथ पर अगर आप साड़ी पहनने की प्लानिंग कर रही हैं तो मौसम और स्टाइल के हिसाब से फुलस्लीव ब्लाउज़ आपके लिए रहेंगे एकदम बेस्ट।

तो आइए यहां जानते हैं कि फुलस्लीव ब्लाउज़ स्टिच या खरीदते समय किस तरह के स्टाइल पर फोकस करें ताकि आपका लुक हो जाए बेहद स्टाइलिश ...

ट्रेडिशनल लुक में भी यूं लगेंगी स्टाइलिश 

- फ्लोरल प्रिंट का ट्रेंड है एवरग्रीन। जिसे आप किसी भी आउटफिट्स में कभी भी कैरी कर सकती हैं। प्लेन साड़ी के साथ तो इनका कॉम्बिनेशन लगता है जबरदस्त।

फ्लोरल फुल स्लीव ब्लाउज़ को आप करवाचौथ के अलावा शादी-पार्टी, इवेंट और डे आउटिंग में भी कैरी कर सकती हैं। ऐसा कम से कम एक ब्लाउज़ तो आपके पास होना ही चाहिए।

इसे भी पढ़ें :

बनारसी और कांजीवरम साड़ियों की ऐसे करें पहचान, जानें कौन असली व कौन सी नकली

गरबा फैशन : पारंपरिक पहनावे के साथ ही चाहती हैं अलग लुक तो ट्राय करें ये ड्रेसेस

- सिल्क साड़ी में लुक को और ज्यादा खूबसूरत और ग्रेसफुल बनाने के लिए फुलस्लीव वाले ब्लाउज़ चुनें। मैचिंग से ज्यादा अट्रैक्टिव कॉन्ट्रास्ट कलर का ब्लाउज़ लगेगा एकदम बढ़िया।

कलाइयों पर साड़ी के बॉर्डर का इस्तेमाल करें। कांजीवरम साड़ियों में भी रिच लुक के लिए आप इस तरह के ब्लाउज़ ट्राय कर सकती हैं। ये आपको एकदम ग्रेसफुल लुक देगा।

खास दिखेगा आपका ये लुक 

- गोटा-पट्टी, कुंदन, पर्ल का इस्तेमाल भी आप फुलस्लीव ब्लाउज़ को खूबसूरत बनाने में कर सकती हैं जो आपके ओवर ऑल लुक को बना देंगे बेहद स्टाइलिश।

इस तरह के फुलस्लीव ब्लाउज़ के साथ बहुत हैवी साड़ी की जगह सिंपल और न्यूट्रल कलर की साड़ी चुनें और पाएं हर किसी की तारीफ। हां इसके साथ बहुत हैवी ज्वैलरी कैरी करने की जरूरत नहीं है।

क्या बात है इस डिजाइनर ब्लाउज़ की

-विंटर्स में कम्फर्टेबली साड़ी कैरी करने के लिए आप उसे कैरी करें हाई नेक फुल स्लीव ब्लाउज़ के साथ, जिसके साथ आपको शॉल या जैकेट कैरी करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

एंब्रायडरी, एंबेलिश्ड हर तरह के पैटर्न को आप हाई नेक फुलस्लीव ब्लाउज़ में ट्राय कर सकती हैं। इससे आपको स्टाइलिश के साथ ही ग्रेसफुल लुक भी मिलता है।

Advertisement
Back to Top