Femina Miss India 2019 का ताज सुमन राव के सिर, जानिए इस सुंदरी के बारे में

ताज पहने हुए सुमन राव - Sakshi Samachar

मुंबई: Femina Miss India 2019 का ताज राजस्थान की सुमन राव के के सिर पर गया है। मुंबई के सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में आयोजित ग्रैंड फिनाले में विजेता की जब घोषणा हुई तो सुमन की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

सुमन राव को मिस इंडिया 2018 की विजेता अनुकृति दास ने ताज पहनाया। इस भव्य आयोजन के दौरान फिल्मी हस्तियों का जमावड़ा देखा गया। करन जौहर, मनीष पॉल और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर खास तौर पर मंच पर दिखे। वहीं हुमा कुरैशी, चित्रागंदा सिंह, रेमो डिसूजा, आयुष शर्मा, मुकेश छाबरा, दिया मिर्जा और नेहा धूपिया सहित नामी गिरामी सितारों ने आयोजन में चार चांद लगा दिया।

Femina Miss India 2019 में कुल 30 कॉन्टेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था। खूबसूरती के विभिन्न मानकों को पूरा करते हुए आखिरकार सुमन राव टॉप पर पहुंच गईं। बता दें मिस इंडिया 2019 की विजेता सुमन राव इसी साल 7 दिसंबर को थाइलैंड में आयोजित होने वाले मिस वर्ल्ड 2019 में भारत को रिप्रजेंट करेंगी।

यह भी पढ़ें:

मिस इंडिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट में रनर-अप रहीं आदिलाबाद की वर्षा शर्मा सम्मानित

सुमन राव फिलहाल चार्टर्ड अकाउंटेंसी की पढ़ाई कर रही हैं। बेहद जहीन सुमन को पढ़ाई लिखाई के साथ फिजिकल फिटनेस का भी शौक है। वो विभिन्न खेल कूद में हिस्सा लेती रहती हैं।

इस बार Femina Miss India 2019 के आयोजन में दूसरे नंबर पर फर्स्ट रनर अप रहीं छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव। तीसरे नंबर पर बिहार की श्रेया रंजन रहीं। वहीं तेलंगाना की संजना विज भी रनर अप श्रेणी में रहीं।

हालांकि तीनों ही रनर अप्स को विभिन्न ब्यूटी कॉन्टेस्ट में शामिल होने का आगे मौका मिलेगा। मिस ग्रांड इंटरनेशनल और मिस युनाइटेड कंटीनेंट ब्यूटी कॉन्टेस्ट में रनर अप श्रेणी की सुंदरियां भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

Advertisement
Back to Top