नई दिल्ली : दुनिया के प्रख्यात ब्यूटी ब्रांड एवॉन ने अपनी एवॉन ट्र कलर परफेक्टली मैट्टे लिपस्टिक रेंज में तीन आकर्षक शेड्स लॉन्च किए हैं। एवॉन ने पिंक, कोरल और प्लम में तीन शेड्स पेश किए हैं। मैट्टे लिपस्टिक की इस सुंदर रेंज को अभिनेत्री अदिती राव हैदरी ने लॉन्च किया।

कंपनी की तरफ से जारी बयान के अनुसार, मैट्टे एक मजबूत ट्रेंड है। यह फैशनेबल, चमकदार और बेहद सुंदर है। एवॉन के वेलवेटी-स्मूद ट्र कलर लिपस्टिक परफेक्टली मैट्टे लुक प्रदान करता है। इसका पिगमेंटेड फॉमूर्लेशन 100 प्रतिशत ट्र मैट्टे फिनिश प्रदान करता है और होठों पर किसी तरह की रेखा या दरार के लंबे समय तक टिकाऊ बना रहता है। इसके विशेष शेड, वेटलेस टेक्सचर ग्लाइड्स के साथ यह आपको आकर्षक पाउट में भी मददगार है।

ये भी पढ़ें : मिलावटी मेकअप प्रोडक्ट्स में होता है पशुओं का मल: खुलासा

ब्रांड एम्बेसडर अदिती ने नए शेड्स को पेश करते हुए कहा, "एवॉन ट्र मेक-अप की साज-सज्जा के लिए बेहद उपयुक्त एवं फैशनेबल लिपस्टिक है। मैं एवॉन मेक-अप उत्पादों पर पूरी तरह भरोसा करती हूं। इसके पोर्टफोलियो में ऐसे नए उत्पाद शामिल हैं, जो विश्वसनीय हैं और अपनी विशेषताओं के वादे पर खरा उतरते हैं। एवॉन ट्र कलर परफेक्टली मैट्टे लिपस्टिक्स परफेक्टली 100 प्रतिशत मैट्टे के अपने दावे पर खरा उतरते हैं और लंबे समय तक टिकाऊ बने रहते हैं।"