हैदराबाद : मेगास्टार चिरंजीवी के अभिनयन में निर्मित भारी बजट फिल्म 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी' है। आगामी 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म का प्रमोशन कार्यक्रम भव्य रूप से जारी है।

हाल ही में नगर के लाल बहादुर स्टेडियम में सैरा नरसिम्हा रेड्डी की प्री रिलीज इवेंट् भव्य रूप से आयोजित किया गया। इसी के चलते सबकी नजर अब इस फिल्म पर लगी है। फिल्म सैरा नरसिम्हा रेड्डी देश की लगभग सभी भाषाओं में रिलीज हो रही है। इसी सिलसले में चिरंजीवी प्रमोशन के लिए मुंबई पहुंच गये हैं।

इस दौरान मेगास्टार चिरंजीवी ने अभिनेत्री तमन्ना के साथ मिलकर मीडिया के सवालों के जवाब दिये। इससे पहले चिरंजीवी ने इस फिल्म में राजगुरु की भूमिका निभाने वाले बिग बी अमिताभ बच्चन से भी मिले। इस दौरान उनके साथ फरहान अख्तर भी थे। अमिताभ, फरहान अख्तर और चिरंजीवी के साथ उतारे गये फोटो इस समय सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं।

आपको बता दें कि सुरेंदर रेड्डी सैरा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म के निर्देशक हैै। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, किच्चा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपति बाबू, अनुष्का, तमन्ना, नयनतारा जैसे बड़े-बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियां है। इस फिल्म को रामचरण ने निर्मित किया है।