श्रीमुखी ने पकड़े शिवज्योति के पैर, जानें आखिर ऐसा क्या हुआ 

श्रीमुखी ने पकड़े शिवज्योति के पैर  - Sakshi Samachar

दसवें सप्ताह की एलिमिनेशन प्रक्रिया में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट के बीच वाद-विवाद की स्थिति पैदा की जो बाद में झगड़े में तब्दील हो गई। अब बिग बॉस फनी टास्क देकर सबको ठंडा करना चाह रहे हैं।

जहां एलिमिनेशन प्रक्रिया में श्रीमुखी और शिवज्योति के बीच जमकर झगड़ा हुआ वहीं वरुण और राहुल ने शांति से चर्चा की। दसवें सप्ताह में रवि, वरुण, बाबा भास्कर और श्रीमुखी नॉमिनेट हुए।

इन चारों में से कमजोर कंटेस्टेंट है रवि और पता चला है कि वे डेंजर जोन में हैं। नॉमिनेशन प्रक्रिया को हुए कुछ ही समय बीता है और सोशल मीडिया में खबरें चल रही है कि इस बार रवि ही एलिमिनेट होंगे।

अगले एपिसोड में बिग बॉस कंटेस्टेंट को फनी टास्क देने वाले हैं। वहीं धन-धान्य के भंडार भरे होने पर भी कुछ भी भीख में न देने वाली कंजूस के रूप में शिवज्योति दिखाई देंगी।

इसे भी पढ़ें :

बिग बॉस में इस सप्ताह कौन होगा एलिमिनेट, श्रीमुखी या शिवज्योति

शिवज्योति के तीन बेटे और तीन बहुएं होंगी। वहीं शिवज्योति के मैनेजर के रूप में बाबा भास्कर को नियुक्त किया गया है। इस टास्क में शिवज्योति के पैर पकड़ लेगी श्रीमुखी।

इस टास्क में दर्शकों का काफी मनोरंजन होने वाला है। वहीं देखना यह है कि कंटेस्टेंट आपस में क्या कुछ करते हैं, क्या कुछ हंगामा होता है तो यह देखने वाली बात होगी।

Advertisement
Back to Top