बिग बॉस से बाहर आने पर नागार्जुन ने हिमजा से ये भी पूछा था कि क्या अगर उसे फिर से बिग बॉस के घर में फिर से एंट्री दी जाए तो वह जाएगी, हिमजा ने साफ मना कर दिया। सबको पता ही है कि राहुल को डबल एलिमिनेशन के नाम पर बाहर कर दिया गया था।

जहां घर के लोग समझ रहे थे कि वह बाहर गए हैं वहीं राहुल को सीक्रेट रूम में रख दिया गया था। राहुल के जाने पर जहां पुनर्नवी को बेहद दुख हुआ वहीं कई लोगों ने तो कह दिया था कि राहुल के जाने पर बिग बॉस देखना ही बेकार हो जाएगा।

राहुल को फिर से बिग बॉस के घर में लाने की बात से ही उनके फॉलोअर्स काफी खुश है। राहुल की घर में वापसी होगी ये बात घरवालों के अलावा बाकी सब जानते हैं। देखना यह है कि राहुल की वापसी पर घरवालों का क्या रियेक्शन होता है।

राहुल को सीक्रेट रूम में रखकर ही रविवार का एपिसोड पूरा किया गया। बिग बॉस का जो लेटेस्ट एपिसोड आया है उसमें दिखाया गया है कि राहुल के घर लौटने पर सारे कंटेस्टेंट उसे देखकर शॉक हो गये। राहुल की आवाज सुनते ही सबसे पहले पुनर्नवी शॉक हो गई।

इसे भी पढ़ें :

हिमजा हुई एलिमिनेट, आंखों में आंसू लिए घर से हुई विदा

क्या इस बार हिमजा के साथ राहुल भी जाएंगे बाहर, या फिर ये सब है अफवाह

पुनर्नवी की खुशी देखते ही बनती है। वह खुशी के मारे उछल पड़ी। नेटिजन कह रहे हैं कि राहुल की ग्रैंड एंट्री संतोषदायक है। अब शो में नई जान आ जाएगी। राहुल के फॉलोअर्स कह रहे हैं कि इस सीजन का यही बेस्ट प्रोमो है।

एलिमिनेशन की लिस्ट में आकर फिर से शो में यूं वापसी कोई मामूली बात नहीं है। अब देखना यह है कि इस सुनहरे मौके का राहुल कैसे इस्तेमाल करते हैं। कैसे इस जगह से वे आगे बढ़ते हैं और अपना स्थान बनाते हैं।